IPL 2021: दीपक हुड्डा ने ‘गिरते-पड़ते’ पकड़ा ऋषभ पंत का कैच, IPS बोला- ‘भारत कोरोना को काबू करते हुए’ – देखें Video

IPL 2021 DC Vs PBKS: आईपीएल (IPL) में रविवार को दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स (Delhi Capitals Vs Punjab Kings) के बीच खेला गया, जहां शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की धुआंधार पारी के चलते दिल्ली ने बड़ा लक्ष्य आसानी से पूरा कर लिया. लेकिन पंजाब के दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने ऐसा कैच पकड़ा, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने जगलिंग करते हुए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का कैच पकड़ा. चार बार गेंद छूटने के बाद उन्होंने कैच को पकड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है.

दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 18 गेंद पर 16 रन चाहिए थे. क्रीज पर ऋषभ पंत और मार्कस स्टॉइनिस खड़े थे. जाय रिचर्डसन की गेंद पर पंत ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद बाउंड्री पार नहीं जा पाई. बाउंड्री पर खड़े दीपक हुड्डा के हाथ में गेंद आई, लेकिन उसको पकड़ने में उनको काफी मेहनत करना पड़ा.

इस वीडियो पर आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने वीडिय शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘भारत कोरोना को काबू करते हुए.’

दिल्ली की टीम ने इसके जवाब में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (92) के तूफानी अर्धशतक से 18.2 ओवर में चार विकेट पर 198 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की. मार्कस स्टोइनिस (13 गेंद में नाबाद 27, तीन चौके, एक छक्का) और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी साव (32) ने भी उम्दा पारियां खेली। धवन ने 49 गेंद का सामना करते हुए 13 चौके और दो छक्के मारे.

 

पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि उन्हें बल्लेबाजी करते हुए लगा था कि 196 रन अच्छा लक्ष्य रहेगा लेकिन शायद उनकी टीम ने 10 से 15 रन कम बनाए. मयंक अग्रवाल (36 गेंद, 69 रन, सात चौके, चार छक्के) और राहुल (51 गेंद, 61 रन, सात चौके, दो छक्के) के अर्धशतक और दोनों के बीच पहले विकेट की 122 रन की साझेदारी से पंजाब किंग्स ने चार विकेट पर 195 रन बनाए.