आईपीएस एसोसिएशन ने साध्वी के बयान पर जताया विरोध, कहा – बलिदान का सम्मान होना चाहिए

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान बाद हर तरफ हलचल मची हुई थी. हरतरफ इस बयान की आलोचना हो रही है. वहीं अब आईपीएस एसोसिएशन ने भी इस बयान का विरोध जताया है. दरअसल, मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर एक बड़ा बयान दिया था.

साध्वी ने कहा था कि हेमंत ने मुझे गलत तरीके से फंसाया, मैंने उन्हें बताया था कि तुम्हारा पूरा वंश खत्म हो जाएगा, वो अपने कर्मों की वजह से मरे हैं. वहीं जब से साध्वी ने ये बयान दिया, उनकी आलोचना हर तरफ होने लगी है. भारतीय जनता पार्टी वहीँ इस किनारा कसते हुए दिख रहा, तो विपक्ष इस मुद्दे पर ज़ोरदार हमला कर रहा है.

इसके बाद आईपीएस एसोसिएशन ने ट्वीट कर लिखा कि सम्मानित श्री हेमंत करकरे, आईपीएस ने आतंकवादियों से लड़ते हुए सर्वोच्च बलिदान दिया। वहीं इस के बाद एसोसिएशन ने लिखा कि हम सभी जो वर्दी में है, इस उम्मीदवार द्वारा दिए गए अपमानजनक बयान की निंदा करते हैं और मांग करते हैं कि हमारे सभी शहीदों के बलिदान का सम्मान किया जाए.

आपको बात दें कि इसे से पहले कन्हैया कुमार सहित कई बड़े नेताओं ने इस बयान का विरोध किया है. कन्हैया ने लिखा था कि इस तरह के उम्मीदवार देश के लिए खतरा है. वहीं अरविन्द केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी से इस बयान पर माफ़ी मांगने को कहा था.

ये भी पढ़ें : बीजेपी का मास्टरस्ट्रोक, गोरखपुर से भोजपुरी अभिनेता रवि किशन को बनाया लोकसभा उम्मीदवार