बैंड ऑफ बॉयज से फेमस हुए करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप, वीडियो बनाकर किया था ब्लैकमेल

छोटे पर्दे से मशहूर हुए एक्टर करण ओबेरॉय तो आपको याद ही होंगे जो सीरियल ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ में नज़र आए थे. आपको बता दें, एक्टर को रेप केस में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पीड़ित महिला का आरोप है कि करण सिंह ने रेप का वीडियो बनाने के बाद उसे ब्लैकमेल किया और पैसे की मांग की. ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस ने आरोपी एक्टर करण सिंह ओबेरॉय के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

महिला का कहना है कि उन दोनों की मुलाकात 2016 में एक डेटिंग एप के जरिए हुई थी. इसके बाद दोनों दोस्त बने. महिला के अनुसार एक दिन करण ने उन्हें अपने फ्लैट में मिलने बुलाया और वही उनसे शादी करने का वादा किया. इस दौरान आरोपी ने उनका रेप किया और वीडियो भी बनाया, जिसके बाद वो वीडियो दिखाकर उनसे पैसे ऐंठ रहा था.

ये भी पढ़ें : तेज बहादुर निर्वाचन आयोग के खिलाफ पहुचें सुप्रीम कोर्ट, दाखिल की याचिका

आपको बता दें, करण को पिछली बार अमेजॉन प्राइम की बेव सीरीज इनसाइड एज में देखा गया था. करण ओबेरॉय ने 1995 में सीरियल स्वाभिमान से अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसकों महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था. सीरियल स्वाभिमान में करण ने बॉबी का रोल अदा किया था. इसके बाद वे साया, जस्सी जैसी कोई नहीं, जिंदगी बदल सकती है जैसे शोज में दिखे थे.

ये भी पढ़ें : सैक्रेड गेम्स सीजन 2 का टीज़र आया सामने, ये तीन नए कलाकार भी होंगे शामिल

एक्टर के अलावा करण ओबेरॉय एंकर और सिंगर भी हैं. करण बैंड ऑफ बॉयज, इंडिपॉप बॉय बैंड के मेंबर हैं. उन्हें कई विज्ञापनों में भी देखा गया है. करण 2004 में जीटीवी के शो अंताक्षरी की होस्टिंग कर चुके हैं.