इन बॉलीवुड स्टार्स ने की 2 से ज़्यादा शादियां, एक ने तो 70 की उम्र में रचाई चौथी शादी

इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का ज़बरदस्त क्रेज़ देखने को मिल रहा हैं. जहा पिछले साल दीपिका-रणवीर की शादी ने सभी को हैरान कर दिया था, वही देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी रचाई। इसके साथ ही कई बॉलीवुड स्टार्स भी इस साल शादी करने वाले हैं. लेकिन इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं, जिन्होंने पहली शादी के बाद तलाक देकर दूसरी शादी कर ली। और कुछ ने तो तीसरी और चौथी शादी तक कर ली हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने एक से ज़्यादा शादिया की.

किशोर कुमार
आपको ये जान कर बेहद हैरानी होगी कि अपने वक़्त के मशहूर किशोर कुमार ने 1 नहीं 2 नहीं बल्कि 4 शादिया की थी. 21 साल की उम्र में उन्होंने पहली शादी की थी। लेकिन, शादी के आठ साल बाद दोनों का तलाक हो गया। उसके बाद उन्होंने मधुबाला से कोर्ट में दूसरी शादी की। 1969 में मधुबाला का देहांत हो गया। जिसके कुछ साल बाद किशोर ने अभिनेत्री योगिता बाली से शादी की। लेकिन ये शादी ज़्यादा टाइम तक नहीं चली और दो साल में ही दोनों का तलाक हो गया। योगिता बाली से तलाक लेने के 2 साल बाद उन्होंने चौथी शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस लीना चंद्रावरकर से की थी।

कबीर बेदी
कबीर बेदी ने हाल ही में चौथी शादी कर सभी को हैरान कर दिया हैं. आपको बता दें की उन्होंने पहली शादी डांसर प्रोतिमा बेदी से की थी. उसके बाद दूसरी शादी उन्होंने फैशन डिजाइनर सुसैन हम्फ्रेस से की. लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिकी । 1990 में उन्होंने निक्की से तीसरी शादी की और 2005 में तलाक ले लिया। इसके बाद कबीर ने ब्रिटिश मूल की अभिनेत्री और मॉडल परवीन दोसांज से शादी की।

संजय दत्त
जब बात हो रही हो दूसरी शादी की तो संजय दत्त को हम कैसी भूल सकते है. संजय ने मान्यता से साल 2008 में तीसरी शादी की थी. संजय दत्त की पहली पत्नी का नाम ऋचा शर्मा था, जिनकी मौत साल 1996 में ब्रेन ट्यूमर से की वजह से हुई थी। ऋचा से संजय को एक बेटी भी है जिसका नाम त्रिशाला है। ऋचा की मौत के बाद संजय ने दूसरी शादी की रिया पिल्लई से की. लेकिन ये शादी ज़्यादा टाइम नहीं टिकी और संजय ने रिया को तलाक दे दिया।

करण सिंह ग्रोवर
मॉडल से एक्टर बने करण ने 2016 में फेमस एक्ट्रेस बिपाशा बासु से तीसरी शादी की. करण सिंह ग्रोवर ने श्रद्धा निगम से साल 2008 मे पहली शादी की थी. लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं टिक सकी और साल 2009 में उनका तलाक हो गया. श्रद्धा से तलाक के बाद करन ने जेनिफर विंगेट से साल 2012 में शादी कर ली लेकिन बाद में इन दोनों का भी साल 2014 तलाक हो गया।

नीलिमा अजीम
इस लिस्ट में एक्ट्रेस का नाम भी शामिल है। अभिनेत्री नीलिमा अजीम ने तीन शादियां की हैं। नीलिमा ने पहली शादी अभिनेता पंकज कपूर से की थी। पंकज से अलग होने के बाद नीलिमा ने राजेश खट्टर से दूसरी शादी की। 2001 में राजेश खट्टर से अलग होने के बाद नीलिमा ने उस्ताद रजा अली खान से तीसरी शादी कर ली।

सिद्धार्थ रॉय कपूर
बॉलीवुड के फेमस फिल्म प्रोडूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने एक्ट्रेस विद्या बालन से तीसरी शादी की है। विद्या से पहले सिद्धार्थ ने अपने बचपन की दोस्त आरती बजाज के साथ पहली शादी की थी। इसके बाद उन्होंने टीवी प्रोड्यूसर कविता से दूसरी शादी की थी। उनसे अलग होने के बाद 2012 में उन्होंने एक्ट्रेस विद्या बालन से शादी की।