कन्हैया कुमार आज भरेंगे नामांकन, कई बॉलीवुड हस्तियां भी रहेंगी मौजूद

लोकसभा सभा चुनाव नजदीक आते ही पक्ष-विपक्ष अपने- अपने दांव चलने लगे है। सभी सियासी दल अब एक्टिव मोड में आने के साथ ही अपनी पूरी ताकत चुनाव जीतने में झोंक रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार की बेगूसराय सीट की राजनीति भी सुर्खियों में है। लोगों की निगाह इस सीट पर उस वक़्त से है, जब सीपीआई की तरफ से जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को उम्मीदवार घोषित किया गया। कन्हैया आज लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। बताया जा रहा है इस मौके पर उनके साथ कई बॉलीवुड कलाकार मौजूद रहेंगे।

गौरतलब है कि कन्हैया कुमार के नामांकन प्रक्रिया में बॉलीवुड हस्तियों में से जावेद अख्तर और शाबाना आज़मी के शामिल होने की सबसे ज़्यादा चर्चा है। हालांकि इस बात की अभी कोई पुष्टि ना तो कन्हैया के कुमार के तरफ से की गई और ना ही शाबाना आज़मी के तरफ से। लेकिन माना जा रहा है कि दोनों बॉलीवुड हस्तियां अन्य चुनाव प्रचार में कन्हैया कुमार के साथ शामिल हो सकती है।
वहीं खबर है कि जावेद अख्तर और शबाना आज़मी के साथ ही स्वरा भास्कर भी कन्हैया कुमार के नामांकन दौरान उनके साथ मौजूद रहेंगी। गौरतलब है कि स्वरा ने अपने 31वें जन्मदिन को बेगूसराय में मनाने का फैसला किया हैं साथ ही स्वरा पिछले कुछ दिनों से कन्हैया कुमार के लिए प्रचार भी कर रही हैं।
एक अखबार के रिपोर्ट के अनुसार कन्हैया कुमार के छोटे भाई प्रिंस कुमार ने कहा है कि हमे उम्मीद है कि शबाना आजमी और जावेद अख्तर 9 अप्रैल को नामांकन के समय मौजूद रह सकते हैं। वहीं कन्हैया कुमार भी सोशल मीडिया पर अपने नामांकन के लिए लोगों को आमंत्रित कर रहे हैं।