केविन ओ ब्रायन के लंबे छक्के ने चूर कर दिया उन्हीं की कार का शीशा, Picture

ऑयरलैंड के बल्लेबाज केविन ओ ब्रायन (Kevin O’Brien) भले ही एक छोटी टीम से खेलते हों, लेकिन अपनी बल्लेबाज से उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनायी है. केविन ओ ब्रायन की आतिशी बल्लेबाजी से आयरलैंड ने कई मैच जीते हैं. और वीरवार को भी केविन ने घरेलू टी20 मुकाबले में अपने तेवरों का परिचय देते हुए लिनेस्र लाइटनिंग के लिए खेलते हुए सिर्फ 37 गेंदों पर 82 रन ठोक डाले. इसमें केविन ने लंबे-लंबे आठ छक्के लगाए.

अब जबकि इस आतिशी पारी के दौरान केविन ओ ब्रायन ने नॉर्थ-वेस्ट वैरियर्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की, तो ब्रायन ने अपनी इस पावर-हिटिंग से बाहर पार्किंग में खड़ी अपनी कार की विंडो को भी चकनाचूर कर डाला. वैसे राहत की बात यह रही कि केविन ने इस पारी से अपनी टीम को जिता दिया.

मैच के दौरान केविन ओ ब्रायल ने एक  लंबा छक्का लगायाय, जो पेमब्रोक क्रिकेट क्लब की कार पार्किंग में खड़ी उनकी कार के शीशे को चूर-चूर कर गया. क्रिकेट आयरलैंड ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से क्षतिग्रस्त हुई कार की तस्वीर पोस्ट की है. इस घटना पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने  ट्वीट करते हुए कहा, ” आयरिश खिलाड़ी का भाग्य के साथ जो कुछ भी हुआ.’ बारश के कारण इस मैच को 20 ओवर से घटाकर 12 ओवर का कर दिया गया था. पहले बैटिंग का न्योता मिलने के बाद केविन ओ ब्रायन की टीम ने इस बल्लेबाज को पारी शुरू करने भेजा था. और इसके बाद केविन ने शुरुआत से ही सामने वाली टीम की जमकर कटाई की.