सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब, कुछ ही समय में शुरु होगा पीएम मोदी का रोड़ शो

Modi

आपको बता दें कि चुनावी बिगुल बजाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी आज वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे. जिसके बाद एयरपोर्ट से सीधे कार से प्रधानमंत्री मोदी बनारस हिंदू विश्वविद्यालय जाएंगे. वहां लंका गेट पर पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे.

जानकारी के मुताबिक माल्यार्पण के बाद पीएम मोदी का रोड शो शुरू होगा. पीएम मोदी के मेगा रोड शो में बीजेपी के कई दिग्गज नेता शामिल हो सकते हैं. लंका से दशाश्वमेध घाट तक होने वाले इस रोड शो में पीएम मोदी के साथ एनडीए के भी कई दिग्गज नेता शामिल होंगे.

लेटेस्ट अपडेट-

– मोदी के आने से पहले रास्ते में जगह जगह मोदी के स्वागत की अनूठे तरीक़े से तैयारी है. रोड शो के रास्ते में जगह-जगह मोदी के स्वागत की भव्य तैयारी की गई है. वाराणसी में रहने वाले अलग-अलग राज्यों के लोग पारंपरिक तरीक़े से पीएम मोदी का अभिवादन करेंगे. बताया जा रहा है कि रोड शो में शामिल होने के लिए करीब पांच लाख लोगों को बुलाया गया है. पीएम मोदी के रोड शो के कामयाब बनाने के लिए खुद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह वाराणसी में डेरा जमाए हुए हैं.

-प्रधानमंत्री मोदी यहां शाम को गंगा आरती में भी शामिल होंगे. प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, निर्मला सीतारमण, सुषमा स्वराज, पियूष गोयल, योगी आदित्यनाथ जैसे दिग्गज भी शामिल रहेंगे. शिरोमणी अकाली दल के मुखिया प्रकाश सिंह बादल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया राम विलास पासवान भी इस दौरान मौजूद रह सकते हैं.

-आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी 26 अप्रैल को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. नामांकन के बाद मोदी काल भैरव मंदिर में दर्शन के लिए जाएंगे. वाराणसी में 19 मई को अंतिम चरण में वोटिंग होगी.