मायावती के बयान पर राजनाथ का पलटवार : कहा – परिणाम आने दें, पता चल जायेगा नैया किसकी डूबेगी

-rajnath

इस लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत के दावे कर रहीं बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला लगातार जारी है. बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की हार तय है क्योंकि इस बार आरएसएस ने भी मोदी का साथ छोड़ दिया है.

गौरतलब है कि बसपा प्रमुख ने ट्वीट कर लिखा कि पीएम मोदी के सरकार की नैया डूब रही है, इसका जीता-जागता प्रमाण यह भी है कि आरएसएस ने भी इनका साथ छोड़ दिया है व इनकी घोर वादा खिलाफी के कारण भारी जनविरोध को देखते हुए संघ के स्वंयसेवक झोला लेकर चुनाव में कहीं मेहनत करते नहीं नजर आ रहे हैं, जिससे मोदी के पसीने छूट रहे हैं.

वहीं मायावती के बयान पर अब गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है कि मायावतीजी को कहने दीजिए जिनकी खुद की नैया डूबी हो, उन्हें दूसरों की नैया कहां से दिख गई, चुनाव परिणाम आने दें, उन्हें पता चल जायेगा. उन्होंने आगे कहा कि खुद डूबे हैं… उन्हें कहां से यह दिख रहा है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि जहां तक आरएसएस का सवाल है, यह कोई राजनीतिक संगठन नहीं है, यह सामाजिक..सांस्कृतिक संगठन है. उन्होंने कहा कि सपा और बसपा दोनों की आम लोगों में विश्वसनीयता काफी कम हुई है.

आपको बता दें की बहुजन समाजवादी पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने लगातार कई ट्वीट किए, उन्होंने लिखा कि जनता को वरगलाने के लिए देश ने अबतक कई नेताओं को सेवक, मुख्यसेवक, चायवाला व चौकीदार आदि के रूप में देखा है. अब देश को संविधान की सही कल्याणकारी मंशा के हिसाब से चलाने वाला शुद्ध पीएम चाहिए. जनता ने ऐसे बहरुपियों से बहुत धोखा खा लिया है अब आगे धोखा खाने वाली नहीं. ऐसा साफ लगता है.

ये भी पढ़ें : आरोप साबित हुआ तो सबके सामने चौराहे पर लगा लूंगा फांसी, गंभीर की केजरीवाल को चुनौती