प्रीति जिंटा ने धोनी की बेटी जीवा को किडनैप करने की दी वार्निंग

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने खुले आम सोशल मीडिया पर सावधान किया हैं. दरअसल, प्रीति जिंटा ने धोनी की बेटी जीवा को लेकर चौकाने वाला पोस्ट किया हैं. इस पोस्ट में प्रीति ने अपनी और धोनी की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- कैप्टन कूल के बहुत सारे फैंस होंगे मुझे मिला कर, पर अब मेरा झुकाव उनकी छोटी सी मंचकिन जीवा की तरफ ज़्यादा है.

मस्ती करते हुए प्रीति ने लिखा कि यहां मैं धोनी को सावधान रहने के लिए कहूंगी. मैं कभी भी जीवा को किडनैप कर सकती हूं. प्रीति ने इसी के साथ एक इमोजी भी बनाया.’ इसी के साथ प्रीति ने लोगों से भी इस तस्वीर को कैप्शन देने के लिए कहा.

ये भी पढ़ें : AAP प्रत्याशी राघव चड्ढा के लिए एक्ट्रेस गुल पनाग ने बुलेट चलाकर किया प्रचार

आपको बता दें, धोनी की लाड़ली बेटी जीवा अभी से ही सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी है. उनकी क्यूटनेस के सभी दीवाने हैं. जीवा के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में जीवा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो सभी से वोट करने की अपील कर रही थीं.

ये भी पढ़ें : जाति से बाहर शादी की इसलिए पिता ने 2 महीने की गर्भवती महिला और उसके पति को जिंदा जला दिया

View this post on Instagram

Use your Power

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

मैच की बात करे तो, किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) प्लेऑफ में फिर से जगह बनाने में विफल रही है, लेकिन उनकी मालकिन प्रीति जिंटा का कभी भी उत्साह कम नहीं हुआ हैं. प्रीति अपनी टीम के साथ हर मुश्किल वक़्त पर खिलाडियों का हौसला बढ़ाने के लिए कड़ी रहती हैं.

ये भी पढ़ें : सिने पर्दे पर नजर आएगी लखनऊ की बेटी गुंजन, कारगिल युद्ध में दिखाया था पराक्रम