नाना पाटेकर के प्यार में पागल थी आएशा जुल्का, मनीषा कोइराला से भिड़ गई थीं

इंडस्ट्री के बड़े बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा जुल्का गुमनाम हो गई थी लेकिन वो डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म जीनियस से बॉलीवुड में वापस लौट रही हैं। आपको बता दे कि आएशा जुल्का का 28 जुलाई को जन्मदिन होता है। एक से बढ़कर एक हिट देने वाली आयशा ने सलमान खान, आमिर खान और अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मों में काम किया। आयशा जुल्का कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहीं लेकिन फिल्मों से ज्यादा वो अपने को स्टार्स के साथ अफेयर की खबरों से सुर्खियों में रहीं। फिल्मी करियर के दौरान आयशा का नाम उनके साथ काम करनेवाले कई एक्टर्स के साथ जुड़ा लेकिन हद तो तब हो गई जब आयशा का नाम एक्टर नाना पाटेकर से जुड़ा ।

नाना पाटेकर की लाइफ में आयशा की एंट्री तब हुई जब वो मनीषा कोईराला को डेट कर रहे थे। उस दौरान आय़शा ने नाना पाटेकर के साथ आंच फिल्म में काम कर रही थीं । कहा जाता है एक बार मनीषा ने रंगे हाथों नाना और आय़शा को पकड़ लिय़ा था। नाना की खातिर पहले तो मनीषा और आयशा में खूब लड़ाई हुई । मनीषा ने आयशा को खूब खरी खोटी सुनाई थी।

वहीं नाना और मनीषा में उस दिन ऐसी लड़ाई हुई कि दोनों का रिश्ता ही टूट गया। कुछ दिनों बाद ही नाना ने भी आयशा जुल्का के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया। मतलब मनीषा को डेट करने के दौरान वो आयशा के प्यार में भी पड़ चुके थे। इसके बाद नाना और आयशा जुल्का ने लिवइन रिलेशनशिप में रहना शुरू कर दिया था। कई सालों तक आयशा नाना पाटेकर के साथ रिलेशनशिप में रहीं लेकिन एक स्टेज प्ले के दौरान नाना ने ना सिर्फ आयशा को सरेआम बेइज्जत किया बल्कि उनपर हाथ भी उठा दिया था जिसके बाद आयशा उनकी जिंदगी से हमेशा के लिए दूर हो गईं ।

आयशा जुल्का का नाम पहली बार सुर्खियों में तब आया जब फिल्म ‘खिलाड़ी’ की सफलता के बाद उनका नाम अक्षय कुमार से जुड़ने लगा लेकिन दोनों के बीच रवीना टंडन की एंट्री हो गई और दोनों का ये प्यार परवान चढ़ने से पहले ही खत्म हो गया । अक्षय से ब्रेकअप के बाद आयशा एक्टर अरमान कोहली को डेट करने लगीं । कहा जाता है कि वो अरमान से शादी भी करना चाहती थीं, लेकिन अरमान कोहली के फ्लॉप करियर के चलते दोनों की राहें जल्द ही जुदा हो गई ।

फिर उनका नाम फिल्म ‘दलाल’ के बाद मिथुन चक्रवर्ती के साथ जुड़ने लगा। कहा तो यह भी जाता है कि कई सालों तक आयशा मिथुन के साथ लिव इन रिलेशन में भी रहीं लेकिन इनके बीच जब नाना पाटेकर की एंट्री हुई तो ये रिश्ता भी खत्म हो गया था । देखा जाए तो बॉ़लीवुड में हर रिश्ते में नाकाम रहीं आयशा जुल्का यहीं वजह है साल साल 2003 में उन्होंने शादी एक बिजनेसमैन से की।