पीएम मोदी पर माया का वार : कहा – भाजपा के बुरे दिन आने वाले है

लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की राजनीति सबसे ज़्यादा सुर्ख़ियों में है. इसके कई प्रमुख कारण होने के साथ एक कारण यह भी है कि यहां बीजेपी का सीधा मुकाबला तीन पार्टियों के गठबंधन से है. इस महागठबंधन में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल शामिल शामिल है, जिसकी अगुवाई बसपा सुप्रीमो मायावती कर रही हैं. बता दें कि सोमवार को अलीगढ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने पीएम मोदी को निशाने पर लिया।

गौरतलब है कि सोमवार को अलीगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि भीड़ को देखकर लग रहा है कि नमो-नमो वाले जा रहे हैं, जय भीम वाले आ रहे हैं. साथ ही मायावती ने कहा कि जय भीम वाले ही असली बजरंगबली वाले हैं. वहीँ भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा कि प्रधानमंत्री अपनी असफलता को छुपाने के लिए गठबंधन के खिलाफ बोल रहे हैं.

इस रैली में सपा अध्यक्ष का समर्थन करते हुए मायावती ने कहा कि अखिलेश यादव के बारे में बोलने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी गिरेबान में झांक लेना चाहिए. भाजपा और पीएम की बौखलाहट से लग रहा है कि इनके अच्छे दिन जा रहे हैं और बुर दिन आने वाले हैं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जम कर हमला बोला, मायवती ने कहा कि जादी के बाद देश की सत्ता कांग्रेस, बीजेपी सहित अन्य दलों के हाथ में रही है. कांग्रेस की नीति हमेशा गलत रही है, वर्तमान भाजपा सरकार आरएसएस, झूठे वायदे और इनके क्रिया कलाप के चलते चली जाएगी.

आपको बता दें कि सपा-बसपा गठबंधन होने के बाद से मायावती-अखिलेश कई साझा रैलियां कर चुके है. वहीं आने वाले दिनों में भी, दोनों को एक साथ मंच साझा करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि सपा-बसपा गठबंधन को लेकर विरोधी काफी मुखर है, पीएम नरेंद्र मोदी ने भी कई बार अपनी रैलियों में सपा-बसपा के इस गठबंधन पर हमला कर चुके है.

ये भी पढ़ें : बसंती को वोट दिलाने के लिए ‘वीरू’, बोले- गांव वालों हेमा को वोट नहीं दिया तो पानी की टंकी पर चढ़ जाऊंगा