मेनका गांधी ने मुस्लिम वोटर्स को दी धमकी, वोट नहीं तो काम नहीं

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी का एक विवादित बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इस बार माँ मेनका गांधी और बेटे वरुण गांधी में सीट की अदला-बदली हुई है. मेनका पीलीभीत छोड़कर सुल्तानपुर चुनाव लड़ने गई हैं. वहीं इस वीडियो में मेनका मुस्लिम वोटर्स को धमकी देती नज़र आ रही हैं.

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री सुल्तानपुर में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कह रही थी कि ‘मैं जीत रही हूं लोगों की मदद और प्यार से…लेकिन अगर मेरी जीत मुसलमानों के बिना होगी तो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगेगा, क्योंकि इतना मैं बता देती हूं कि दिल खट्टा हो जाता है. फिर जब मुसलमान आता है काम के लिए तो मैं सोचती हूं कि रहने ही दो, क्या फर्क पड़ता है? आखिर नौकरी एक सौदेबाजी ही तो होती है. हम सब महात्मा गाधी की छठवीं औलाद तो हैं नहीं कि हम देते ही जाएंगे और फिर इलेक्शन में मार खाते जाएंगे. आपको बता दें कि इस वीडियो में जनता से वोट लेने की प्रक्रिया को मेनका गांधी सौदेबाजी करती दिख रही है.

वहीं इस वीडियो में मेनका दावा कर रही है कि वो इस इलेक्शन को पार कर चुकी हैं. साथी ही इस वीडियो में मेनका ने कहा कि अगर आप लोग को किसी भी तरह का शक है, तो आप पीलीभीत की जनता से पूछ सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि अगर आप को लगे की मैंने कोई गुस्ताखी की है तो वोट मत दीजियेगा. लेकिन आप वोट करने गए और आप के बूथ से सौ-पच्चास वोट निकले तो समझ लीजिएगा फिर.

आपको बता दें कि मेनका से पहले उनके बेटे वरुण गाँधी भी एक विवादित बयान दिया था. जिसको लेकर काफी बवाल मचा, हालांकि बाद में वरुण ने इसके लिए माफ़ी भी मांगी. वरुण ने कहा था कि अगर कोई हिंदुओं की ओर हाथ बढ़ाता है या फिर ये सोचता हो कि हिंदू नेतृत्वविहीन हैं तो मैं गीता की कसम खाकर कहता हूं कि मैं उस हाथ को काट डालूंगा.

ये भी पढ़ें : लोकसभा 2019 : नई दिल्ली से माकन तो चांदनी चौक से सिब्बल होंगे उम्मीदवार, शीला पर मंत्रणा जारी