संसद में आंख मारने वाला चाहिए या पाकिस्तान को आंख दिखाने वाला, आपको तय करना है: विधायक पंकज सिंह

Pankaj Singh

भला आज विधायक पंकज सिंह को कौन नहीं जानता है. देशभर में इनकी कौंध है. केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के छोटे बेटे पंकज नोएडा से विधायक हैं. नोएडा विधानसभा सीट से उन्‍होंने 1,03952 वोटों से कांग्रेस-सपा के प्रत्‍याशी सुनील चौधरी को हराया था.

जिसके बाद उनके यूपी कैबिनेट में जगह मिलने की भी आशंका जताई जा रही थी लेकिन ऐसा हो न सका. इनके बारे में एक खासियत ये भी है क‍ि इन्‍होंने अपनी 12वीं तक की पढ़ाई यूपी बोर्ड से की है. जहां राजनेताओं के बेटे सीबीएसई बोर्ड या विदेशों की ओर रुख करते हैं, वहीं पंकज सिंह ने यूपी बोर्ड से 1994 में 10वीं, 1996 में 12वीं की परीक्षा पास की.

Pankaj Singh

भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से आयोजित (विजय लक्ष्य सम्मेलन) युवा संगोष्ठी में पहुंचे प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह ने कहा कि विजय लक्ष्य पाने के लिए युवाओं में जोश है और उनकी अपार उर्जा से हम यह लक्ष्य प्राप्त करेंगे.

नोएडा से विधायक पंकज सिंह ने कहा कि पाकिस्तान को आंख दिखाने वाला प्रधानमंत्री चाहिए न कि संसद में बैठकर आंख मारने वाला. गरीबों, मजलूमों, असहायों को गले लगाने वाला पीएम चाहिए न कि गले पड़ने वाला प्रधानमंत्री.

Pankaj Singh

विधायक पंकज सिंह ने युवाओं का आवाह्न करते हुए कहा कि देशहित में भाजपा को वोट दीजिए. लखनऊ से भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह को जिताने की अपील की और एक बार फिर मोदी सरकार को लाने का संकल्प लिया.

इसके पहले प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह ने पं. दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम शुरू किया. इस अवसर पर लाल बहादुर सिंह, रत्नाकर मिश्रा, सुचिस्मिता मौर्य, रमाशंकर पटेल, अनिल सिंह, देवेंद्र पटेल, मनोज जायसवाल, विकेश्वर प्रताप सिंह, गौरव उमर, प्रदीप सिंह, धीरज केसरी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Pankaj Singh

युवा संगोष्ठी के आयोजक अनूप सिंह चन्दन ने लखनऊ के सांसद प्रत्याशी राजनाथ सिंह के द्वारा कराए गए विभिन्न विकास कार्यो व जनहित कार्यो का उल्लेख करते हुए राजनाथ सिंह को भारी बहुमत से विजयी बनाने का संकल्प लिया.

ये भी पढ़ें : आखिर कौन है बिग बॉस की दमदार आवाज़ के पीछे? हुआ खुलासा