कालीन भैया ने द‍िया हिंट, कब आएगा मिर्ज़ापुर का दूसरा सीजन

वेब सीरीज को एक अलग मुकाम पर पहुंचाने वाली क्राइम बेस्ड वेब सीरीज मिर्ज़ापुर का पहला सीजन सुपरहिट साबित हुआ. इस वेब सीरीज के एक-एक किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया. लोगों को मिर्ज़ापुर का एक-एक डायलॉग मुंह ज़ुबानी याद है. कालीन भैया तो सभी के फेवरेट किरदाम में से एक है.

इस ज़बरदस्त हिट के बाद लोग इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन देखने का वेट कर रहे है. अभी सेकंड सीज़न की ऑफिसियल घोषणा नहीं हुई है. इस सीज़न की तयारी ज़ोरो पर है. हाल ही में मिर्ज़ापुर एक्टर देवेंदु ने ट्वीट करते हुए पंकज तिवारी संग एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा- बहुत मज़ा आया शूट में, जल्द मिलेंगे पंकज त्रिपाठी.

ALSO READ: मनोज तिवारी पर केजरीवाल के बिगड़े बोल कहा- तुम्हारे बाप की है दिल्ली

देवेंदु के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पंकज ने लिखा- बहुत शानदार रहा दोस्त.

दोनों की इस तस्वीर को देख कर ये लग रहा है कि मिर्ज़ापुर के दूसरे सीजन की तैयारी पूरी हो चुकी है. हाल ही में अमेज़न प्राइम ने 21 फरवरी को एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें जल्द वापसी की जानकारी दी गयी थी, वीडियो को शेयर करते हुए स्लोगन लिखा था- अब बजेगा पूरा बैंड. हालांकि अभी इस बात की कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं मिली है कि इस नए सीजन की कहानी क्या होगी? ये कब रिलीज़ होगा.

ALSO READ: SBI दे रहा है अपने ग्राहकों को चेतावनी, इस मैसेज को भूककर भी न करें क्लिक

मिर्ज़ापुर के पहले सीजन में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मैसी, कुलभूषण खरबंदा, राजेश तैलंग, श्रिया पिलगांवकर, रसिका दुग्गल, शीबा चड्ढा, शुभ्रज्योति जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आए थे. इस सीरीज का न‍िर्देशन गुरमीत सिंह, करण अंशुमान ने किया था.

मिर्ज़ापुर के दूसरे सीजन को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित है. फैंस अब इंतज़ार कर रहे है इस वेब सीरीज की आगे की कहानी क्या होगी?