एमपी: कोरोना संक्रमित मरीज को लेकर गन्ने के जूस का आनंद लेते नजर आए स्वास्थ्य कर्मी, VIDEO हुआ वायरल

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में एक बड़ी लापरवाही देखने को मिली जहां कुछ स्वास्थ्यकर्मी एक कोरोना संक्रमित को लेकर खुलेआम शहर के बीच घूमते नजर आए.

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में एक बड़ी लापरवाही देखने को मिली जहां कुछ स्वास्थ्यकर्मी एक कोरोना संक्रमित को लेकर खुलेआम शहर के बीच घूमते नजर आए, यही नहीं कोरोना संक्रमित को लेकर शहर के बीच गन्ने के जूस का आनंद लेते रहे. इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने उनकी इस हरकत को अपने मोबाइल कमरे में कैद कर लिया, जोकि अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल कुछ स्वास्थ्य कर्मी एम्बुलेंस में एक कोरोना संकृमित को लेकर जा रहे थे, इसी दौरान शहर के बीचो-बीच लोगों की आवाजाही के बीच मरीज को रोक कर गन्ने के जूस का आनंद लेने लगे.

स्वास्थ्य कर्मी बहुत देर तक गन्ने के जूस का आनंद लेते रहे और कोरोना संकृमित खुद को असहज महसूस करते हुए उनके जूस पीने का इंतजार करता रहा, इस दौरान लोग वहां से गुजरते रहे और मरीज को ऐसे खुलेआम खड़े देख गन्ना का जूस पीते देख भयभीत नजर आ रहे थे, स्वास्थ्यकर्मी की इस बड़ी लापरवाही के चलते और भी कई लोग संक्रमित हो सकते थे. हैरत की बात ये रही कि स्वास्थ्य कंर्मी कोरोना सुरक्षा कवच तो पहना था लेकिन मास्क नही लगाए थे. इसी बात से नाराज वहां मौजूद एक शख्स ने उनके इस हरकत की मोबाइल में वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

वहीं इस मामले में CMHO का कहना है कि ऐसी कोई जानकारी मेरे पास नहीं है, इसकी जांच कराई जाएगी. डॉ मेघ सिंह सागर ने कहा अभी मैंने यह वीडियो नहीं देखा है और न ही मेरे संज्ञान में यह मामला आया है. अब इस मामले की जांच कराई जाएगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.