पड़ोसी से अफेयर का शक, पति ने दी कॉन्ट्रैक्ट किलर हायर कर 6 लाख की पिस्तौल दी और…

दिल्ली के एक शख्स ने पत्नी के साथ अफेयर के शक के आधार पर पड़ोसी को मरवाने के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट किलर हायर किया और उसे महंगी पिस्तौल भी दी। पत्नी के साथ अफेयर के संदेह में शख्स ने एक कॉन्ट्रैक्ट किलर हायर किया, उसे अपनी पत्नी के कथित प्रेमी को मारने के लिए एक महंगा बेरेटा पिस्तौल भी गिफ्ट किया। यह जानकारी पुलिस ने दी।

अधिकारियों ने कहा कि उस व्यक्ति को अपनी पत्नी पर शक था कि उसकी कॉलोनी के एक व्यापारी के साथ उसका संबंध है इसलिए उसने किलर को उसे मारने के लिए काम पर रखा था। उन्होंने कहा कि उन्होंने दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के नजफगढ़ से कथित कॉन्ट्रैक्ट किलर कुलवीर डागर को गिरफ्तार किया है। साथ ही बेरेटा पिस्तौल को भी बरामद किया है, जिसकी कीमत लगभग 6 लाख रुपये है।

23 जुलाई को कॉन्ट्रैक्ट किलर डागर ने पश्चिमी दिल्ली के इलाकों में पानी के टैंकरों की आपूर्ति का काम करने वाले हरि नगर निवासी व्यवसायी पर गोली चलाई थी, जब वह अपने घर की बालकनी पर खड़ा था।

एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस राजीव रंजन ने कहा कि गोली खिड़की से टकराई और दीवार से दूर जा गिरी। गोली बिजनेसमैन किसी तरह इससे बचने में कामयाब रहा। हालांकि, हमलावर मौके से भागने में कामयाब रहा। अपराध स्थल से एक खोखा बरामद किया गया था। पुलिस नियंत्रण कक्ष को गोलीबारी के बारे में सूचित किया गया था जिसके बाद हरि नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

beretta pistol

पुलिस ने कहा कि यह शुरू में यह एक सामान्य मामला लगा क्योंकि व्यवसायी ने कहा कि उसका किसी से न कोई व्यवसाय या न व्यक्तिगत प्रतिद्वंद्विता थी। इसके अलावा उसे न तो जबरन वसूली या सुपारी के लिए कोई कॉल किया था।

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस जॉय टर्की ने गुरुवार को कहा कि क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि इस गोलीबारी में डागर की संलिप्तता है। जांचकर्ताओं ने शहर में डागर के मुवमेंट के बारे में सूचना जुटाई कि आज शाम वह दीपाली चौक बस स्टॉप पर आ सकता है। इसी सूचना के आधार पर डागर को पकड़ा गया। उसके पास से बेरेटा पिस्तौल भी बरामद किया गया।

पूछताछ में डागर ने फायरिंग की बात कबूल की है। साथ ही उसने कहा कि उसे सोनू पंडित ने बिजनेसमैन की हत्या करने के लिए हायर किया था। पंडित ने अपने पैसे से ही उसे इतनी महंगी पिस्तौल खरीद कर दी थी। काम पूरा होने के बाद पेमेंट के तौर पर डागर यह पिस्तौल रख लेने वाला था।