ब्रेकअप से टूटी नेहा कक्कड़ को वेलेंटाइन डे से पहले मिली दोगुनी खुशी

neha kakkad

मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों में काफी बुरे दौर से गुजरी हैं। लंबे वक्त तक चला उनका और हिमांशू कोहली का रिश्ता टूट गया। इस ब्रेकअप के बाद मानो नेहा भी टूट गई थी। खुद नेहा ने सोशल मीडिया पर कई दफा इस बात को स्वीकार किया था कि वो काफी टूट गई हैं। एक स्टेज शो में नेहा फूट-फूटकर रोई भी थी, और इसका वीडियो काफी वायरल भी हुआ था। लेकिन अब वेलेंटाइन डे के मौके पर नेहा को दोगुनी खुशी मिली है।

toni kakkad neha kakkad

ये भी पढ़ें :बिना शादी किए चुपचाप बुढ़ापे की तरफ बढ़ते जा रहे हैं ये सभी बॉलीवुड अभिनेता, चौथे नाम का हर कोई है दिवाना

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में एक नई मर्सीडीज खरीदी है। साथ ही उन्होंने अपने नए घर में भी प्रवेश किया है। खुद नेहा ने अपनी नई गाड़ी और नए घर की तस्वीरें शेयर की हैं। बीते शुक्रवार ही नेहा ने अपने नए घर में गृह प्रवेश किया है। नेहा ने अपने भाई टोनी और बहन सोनू कक्कड़ के साथ मिलकर एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया था। इस मौके पर नेहा का पूरा परिवार मौजूद था।

neha

आपको बता दें कि नेहा का नया घर उत्तराखं के ऋषिकेश में मौजूद है। ये घर ऋषिकेश की एक खूबसूरत लोकेशन पर मौजूद है। इस घर को सफेद थीम पर बनाया गया है। ये घर वाकई में बेहद खूबसूरत है। नेहा ने अपने नए घर में प्रवेश के मौके पर हुए कार्यक्रम में अपने भाई और बहन के साथ खूब मस्ती की। इस मस्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

neha bf