कुमार विश्वास ने ली संजय सिंह पर चुटकी, बोले- हर महीने नया PM भी ठीक रहेगा

KV

लोकसभा चुनावों का दौर है ऐसे में राजनीतिक हलचल होना आम बात है. दरअसल, आम आदमी पार्टी के नेता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह के 5 साल, 5 प्रधानमंत्री के फॉर्मूले वाले बयान पर डॉ. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर के तंज करते हुए कहा कि वैकल्पिक राजनीति के आंदोलनकारी मसीहाओं का मानना है कि पांच साल में पांच प्रधानमंत्री बनने चाहिए. हर महीने नया भी ठीक रहेगा.

कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा कि वैकल्पिक राजनीति के आंदोलनकारी मसीहाओं का मानना है कि पांच साल में पांच प्रधानमंत्री बने चाहिए. हर साल एक नया पीएम, पर गठबंधन में तो तीस-चालीस दल हैं, तो हर महीने नया भी ठीक रहेगा? जय हो लोकतंत्र के नए रक्षकों की!

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के नेता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने कहा था कि 5 साल, 5 प्रधानमंत्री के फॉर्म्यूले पर स्थिर सरकार चलाई जा सकती है. साथ ही संजय सिंह के कहा कि जिस पार्टी के सबसे अधिक सांसद होंगे, उसका पहला प्रधानमंत्री होगा.

जिसके सांसद दूसरे नंबर ज्यादा होंगे, उसका दूसरे साल प्रधानमंत्री होगा. इसी तरह तीसरे, चौथे और पांचवे साल में अन्य दलों के प्रधानमंत्री हो सकते हैं. इससे सभी दलों के नेता प्रधानमंत्री बन सकते हैं.