OMG! HT-Mint Asia Leadership Summit 2019: Hrithik Roshan ने Katrina Kaif को बताया ‘मजदूर’

ऋतिक रोशन ने अपनी बिग बैंग फिल्म को-स्टार कैटरीना कैफ को ‘मजदूर’ बताया है। या यूं कहिए कि उन्होंने कैटरीना की तुलना एक मजदूर से की है। डांस को एकदम परफेक्ट जब तक वे नहीं कर लेती उन्हें चैन नहीं आता है। ऋतिक रोशन का कहना है कि कैटरीना एक हार्डवर्क गर्ल हैं। जो मेहनत करने में विश्वास रखती हैं। ये बयान ऋतिक रोशन ने हिन्दुस्तान टाइम्स मिंट एशिया लीडरशिप सम्मिट, सिंगापुर में दिया है।

ऋतिक रोशन से जब पूछा गया कि शूटिंग के दौरान कैटरीना और आप में से कौन सबसे ज्यादा रीटेक लेता था तो उन्होंने बताया कि मैं कैटरीना को हमेशा से ही कहता आया हूं जिसे वे एक अपमान की तरह लेती हैं। लेकिन मेरा ऐसा कुछ भी इरादा नहीं होता है। मैं उन्हें मजदूर एक अच्छे सेंस में बुलाता हूं। जितनी मेहनत वे अपने काम को निखारने में करती हैं कोई नहीं करता है। और वे मेरे लिए बेस्ट हैं। \

ऋतिक रोशन आगे कहते हैं कि मैं आपको बता रहा हूं कैटरीना के अंदर एक मजदूर छुपा है। बस वह थोड़ी सुंदर हैं और हॉट हैं बाकी चीजों के साथ। ये सभी चीजें ऊपरी हैं लेकिन अंदर से वे एक मजदूर की तरह हैं। वे काम अच्छा और बेहतर करने में विश्वास रखती हैं। मैं ये इसलिए कह रहा हूं क्योंकि वे बहुत टैलेंटेड हैं। उनकी इन्हीं आदतों की वजह से मेरे लिए उनके साथ काम करना बहुत आसान होता है।