पाक की नापाक हरकत फिर शुरू, तीन जगहों पर कर रहा हैं ये साजिश

भारतीय वायु सेना ने मंगलवार को तड़के 3.30 बजे पाकिस्तान पर हमला कर कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया था. जिसके बाद से पाकिस्तान बौखला गया है और उसने सीज़ फायर का उलंघन करते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में एयर डिफेंस सिस्टम, आर्टिलरी और मोटार्र की तैनाती कर दी है. आपको बता दें मिल रही जानकारी के अनुसार पाकिस्तान बैट (बॉर्डर एक्शन टीम) वाले आतंकी और कमांडों को कवर फायर देने का प्लान है. वहीं राजौरी के सामने कवर फायर के लिए 643 मुजाहिद बटालियन तैनात कर दिया है. इसके अलावा पीओके में कवर फायर के लिए 801, 701, 656 मुजाहिद बटालियन को तैनात कर दिया है.

 force

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने पीओके में कई जगह बॉर्डर एक्शन टीम वाले आतंकी और कमांडों को तैनात कर दिया हैं. वहीँ सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार पाक आर्मी ने आतंकियों और मुजाहिद बटालियन की कई टीमें पुंछ, राजौरी, उरी, मेंढर, कृष्णा घाटी और बिम्बर गली में तैनात की है. इसके साथ ही पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में मौजूद लीपा लॉन्च पैड पर आतंकियों और पाक आर्मी के SSG कमांडो देखे गए.

ये भी पढ़ें : IPL में चीयर लीडर्स को हर चौके-छक्के पर नाचने पर मिलते इतने रुपए

आपको बता दें कि कल वायु सेना ने पुलवामा हमले का ज़िम्मेदार आतंकी संगठन जैश के कैम्प निशाना बनाया था. भारतीय वायु सेना की ये कार्यवाई तब हुई जब विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जैश के इस कैंप से भारत में फिर से फिदायीन हमले की तैयारी चल रही थी. जिसकी वजह से सभी बड़े आतंकी इस कैंप में जुटे थे, लेकिन उन सभी को भारत की तरफ से इस तरह की हमले उम्मीद भी नहीं थी. जिसमे कुछ सोचने और समझने का मौका नहीं मिलेगा. इस कार्यवाई में करीब 300 आतंकी मारे जाने की भी खबर थी.