Breaking News- तीसरी बार ‘मिमी’ में साथ नजर आएंगे कृति-पंकज त्रिपाठी, पोस्टर आया सामने

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है. वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के सीजन 2 में शानदार परफॉर्मेंस देने के पंकज, गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल में जाह्नवी कपूर के साथ व्यस्त थे. हाल ही में फिल्म से पंकज त्रिपाठी के लुक पोस्टर सामने आए थे. इस बीच पंकज त्रिपाठी की एक और फिल्म ‘मिमी’ का भी पोस्टर जारी हो गया है.

दिनेश विजान की फिल्म में पंकज एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ नजर आएंगे. कृति और पंकज त्रिपाठी दोनों ने सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर साझा किए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘मिमी’, लुका छुपी फेम निर्देशक लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनेगी.

पंकज ने ट्वटिर पर पोस्टर शेयर करते हुए एक्साइटमेंट जाहिर की है. एक्टर ने कृति के साथ काम करने को लेकर कहा, “यात्रा कमाल होने वाली है दोस्त”.

कृति ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “यह जिंदगी अप्रत्याश‍ित चमत्कार से भरी है. एक ऐसी ही यात्रा के लिए तैयार हो जाएं जो पहले कभी नहीं की है. मिमी! यह बहुत ही खास होने वाली है.”

रिपोर्ट्स के मुताबिक मिमी मराठी फिल्म “मला आई व्हायची” पर आधारित है जिसमें भारत में बढ़ रहे सरोगेसी प्रैक्ट‍िस को दिखाया गया है. इससे पहले पंकज और कृति ने बरेली की बर्फी और लुका छुपी में एक साथ काम किया है. मिमी, दोनों एक्टर्स की तीसरी फिल्म होगी जिसमें दोनों फिर से एक साथ काम करेंगे.

अश्व‍िनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनीं फिल्म बरेली की बर्फी में पंकज (नरोत्तम मिश्रा) ने कृति सेनन (बिट्टी) के पापा का रोल निभाया था. जबकि 2018 में आई लक्ष्मण उतेकर निर्देश‍ित लुका छुपी में पंकज त्रिपाठी (बाबूलाल) ने कृति सेनन (रश्म‍ि त्रिवेदी) के ससुराल वालों का किरदार निभाया है.