पवित्र बंधन की अभिनेत्री ने कर ली आत्महत्या, पंखे से लटकी मिली लाश

जानी मानी टीवी अभिनेत्री नागा झांसी ने बुधवार को हैदराबाद में अपने घर में फांसी लगाकर सुसाईड कर लिया। उनके कमरे में उनकी लाश छत के पंखे से लटकी हुई मिली। घटना के वक्त नागा घर मे अकेली थी। कहा जा रहा है कि नागा कुछ दिनों से डिप्रेशन का शिकार थी। शायद इसिलिए उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

21 साल की नागा झांसी हैदराबाद की श्रीनगर कॉलोनी में एक अपार्टमेंट में रहती थी। पुलिस के अनुसार, नागा अपने घर में अकेली थी। नागा का भाई दुर्गा प्रसाद जब घर पहुंचा तो उसने काफी देर तक घर का दरवाजा खटखटाया। लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो दुर्गा प्रसाद ने पड़ोसियों को इस बात की जानकारी दी।

पड़ोसियों ने मिलकर नागा झांसी के फ्लैट का दरवाजा तोड़ा। नागा के कमरे में झांकने पर जो नज़ारा दिखा, उसे देखकर सबके होश उड़ गए। नागा अपने कमरे में पंखे से लटकी हुई थी। उनकी मौत हो चुकी थी। पड़ोसियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने नागा के कमरे की तलाशी भी ली। लेकिन पुलिस को किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। इस घटना के संबंध में हैदराबाद के पुंजागुट्टा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है।

आपको बता दें कि नागा झांसी आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले की रहने वाली थी। नागा मशहूर टीवी शो पवित्र बंधन सहित कई अन्य टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी थी। पिछले कुछ महीनों से नागा हैदराबाद के अमीरपेट इलाके में एक ब्यूटीपार्लर भी चला रही थी। नागा के रिश्तेदारों ने बताया कि वो अपने दूर के एक रिश्तेदार युवक से प्यार भी करती थी।

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से नागा डिप्रेशन का शिकार हो गई थी। कहा जा रहा है कि शायद प्यार में असफल हो जाने की वजह से नागा ने ये कदम उठाया होगा। पुलिस ने फिलहाल नागा का मोबइल जब्त कर लिया है। पुलिस नागा की कॉल डिटेल और चैट रिकॉर्ड्स की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद नागा क शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here