एक दिन में बदली 4 ड्रेस, अब लोग मार रहे हैं पीएम मोदी को ताने

अपने पहनावे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। अक्सर पीएम मोदी की ड्रेस ना सिर्फ आम लोगों के लिए, बल्कि सियासी गलियारों में भी चर्चा का विषय बन जाती है। लेकिन अब सोशल मीडिया पर भी पीएम मोदी के कपड़ों की चर्चा काफी ज़्यादा होने लगी है। और अब एक बार फिर से पीएम मोदी सोशल मीडिया पर अपने पहनावे की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं।

modi in different dress

दरअसल हुआ यूं कि कुछ दिनों पहले ही पीएम मोदी ने जम्मु-कश्मीर में एक रैली की थी। पीएम मोदी ने जम्मु कश्मीर, लद्दाख और श्रीनगर में ताबड़तोड़ रैलियां की थी। इन सभी जगहों पर रैली के दौरान पीएम मोदी ने चार अलग-अलग ड्रेस पहनी थी। रैली वाली सभी जगहों पर पीएम मोदी ने स्थानीय कपड़े पहने थे। इसके अलावा उन्होंने स्थानीय भाषा में ही लोगों से बातचीत की थी।

modi looks

लेकिन अगले ही दिन सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री द्वारा एक दिन में चार ड्रेस पहने जाने को लेकर चर्चा होने लगी। जहां कुछ लोगों ने पीएम मोदी की इन ड्रेसेस पर मज़ेदार रिएक्शन दिए, तो वहीं कुछ लोगों ने इस पर गंभीर प्रतिक्रिया भी दी।

ये भी पढ़ें : कांग्रेस कार्यसमिति की इस प्रदेश में हो रही 58 साल बाद बैठक, हार्दिक पटेल भी शामिल

one day different cloths tweet of nitesh tweet of shishir coments tweet ashutosh ojha

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता योगेंद्र यादव ने भी पीएम मोदी की ड्रेस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

yogendra yadav

हालांकि कई लोगों ने योगेंद्र यादव को उनके इस ट्वीट के लिए ट्रो भी किया है। आपको बता दें कि पीएम मोदी अक्सर अपनी ड्रेस को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। पहले भी पीएम मोदी की एक ड्रेस, जिसकी कीमत लाखों में थी, उसे लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए उसे सूट-बूट वाली कहा था।