मानव बम बनना चाहती है पूजा शकुन पांडेय, पीएम मोदी से चिट्ठी लिख मांगी इजाज़त

Pooja Shukun Pandey

पुलवामा में पाक समर्थित आतंकियों के कायराना हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के बाद से ही देशभर में पाकिस्तान के प्रति ज़बरदस्त रोष और गुस्सा नज़र आ रहा है। हर कोई शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए पाकिस्तान को कड़े से कड़ा सबक सिखाने की मांग कर रहा है। लोग जगह-जगह प्रदर्शन कर पाकिस्तानी पीएम के पुतले जला रहे हैं और आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजगर के खात्मा करने की आवाज़ उठा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : भारत की ये 7 पैरामिलिट्री फोर्सेज ही पाकिस्तान को धूल चटा सकती हैं

ऐसे में पिछले दिनों विवादों में रही हिंदू महासभा की महासचिव पूजा शकुन पांडेय ने पीएम मोदी को एक अनोखी चिट्ठी लिखी है। पूजा शकुन पांडये ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी में खुद को मानव बम बनाए जाने और पाकिस्तान भेजने की बात कही है। पूजा शकुन पांडेय ने ये भी पूछा है कि आज भारत को गांधी की आवश्यकता है या गोडसे की? इसके अलावा पूजा शकुन पांडेय ने सभी राजनैतिक दलों पर निशाना भी साधा है।

आपको बता दें कि पूजा शकुन पांडेय उस वक्त चर्चाओं में आ गई थी जब महात्मा गांधी की जंयती पर उन्होंने उनके पुतले को गोली मारी थी और नाथूराम गोडसे को महात्मा बताते हुए नारेबाजी की थी। इस घटना के बाद पूजा शकुन पांडेय को कई न्यूज़ चैनलों द्वारा लेडी गोडसे की उपाधि भी दी गई थी।