प्रियंका गाँधी की चुनावी यात्रा फिर शुरू, आज अमेठी में बूथ अध्यक्षों से करेंगी मुलाकात

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश में लगातार चुनावी यात्राएं कर रही हैं. अभी कुछ दिन पहले ही प्रियंका ने अपनी बोट यात्रा को समापन किया था. उनकी ये यात्रा प्रयागराज से शुरू हो कर प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में समाप्त हुई. अब इसके बाद प्रियंका एक बार फिर यूपी दौरे पर निकल पड़ी हैं.

ये भी पढ़ें – बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने सपना चौधरी और सोनिया गाँधी पर दिया बेहूदा बयान

गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी लोकसभा चुनाव के लिए लगातार उत्तर प्रदेश का दौरा कर रही हैं. हालांकि खबर थी कि इस बार प्रियंका अपने चुनावी दौरे की शुरुआत अयोध्या से करेंगी. लेकिन अब उनके इस योजना में बदलाव किया गया है, वो अपना ये दौरा अमेठी से शुरू करेंगी. बताया जा रहा है कि प्रियंका आज करीब 1 बजे अमेठी पहुंचकर, 1965 बूथ अध्यक्षों से मुलाकात करेंगी. ये बैठक करीब शाम 6 बजे तक हो सकती हैं। वहीं इसके बाद प्रियंका रायबरेली के लिए रवाना हो जाएंगी.

ये भी पढ़ें – प्रियंका गांधी ने कर दिया लखनऊ के मशहूर टुंडे कबाब खाने से इन्कार, ये थी इसकी वजह

दरअसल, प्रियंका गाँधी अपनी मां सोनिया गाँधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में कल कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी। इसके बाद 29 मार्च को प्रियंका गाँधी अयोध्या को रवाना होंगी. वहीं सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने योगी सरकार पर आरोप लगाया था कि सरकार कर्मचारियों की आवाज़ दबाने की कोशिश कर रही है. प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए प्रियंका ने कई ट्वीट किया था. उन्होंने इस ट्वीट में उत्तर प्रदेश के स्कूलों में अनुदेशकों को मिलने वाले मानदेय पर सवाल उठाया है.

प्रियंका गाँधी ने इस ट्वीट में लिखा था कि मैं लखनऊ में कुछ अनुदेशकों से मिली. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने उनका मानदेय 8470 रुपये से बढ़ाकर 17,000 रुपये देने की घोषणा की थी. मगर आजतक अनुदेशकों को सिर्फ 8470 रुपये ही मिलते हैं. सरकार के झूठे प्रचार का शोर है, लेकिन अनुदेशकों की अवाज गुम हो गई है