अपने पति संग भारत लौटी प्रियंका, खास है वजह

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी बिजी शेड्यूल से कुछ वक़्त निकाल कर पति निक जोनस के साथ भारत आई. प्रियंका के भारत आने का मकसद है की उनकी आने वाली फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ है . भारत आने की खबर प्रियंका ने ट्वीटर के ज़रिये निक और अपनी फोटो शेयर करते हुए दी, जिसपर उन्होंने लिखा- बेस्ट ट्रेवल बड्डी….हेलो दिल्ली….घर आकर बहुत खुश हूं।

 

फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ की वजह से प्रियंका काफी बिजी रहती हैं. फिल्म में प्रियंका के साथ फहरान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य भूमिका में है. फिल्म को सोनाली बोस द्वारा निर्देशित किया गया हैं. यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: क्या शादी के कुछ महीनों बाद ही टूटने वाला हैं प्रियंका और निक रिश्ता?

priyanka nick

हाल ही में प्रियंका ‘कॉफ़ी विद करण सीजन 6’ के एपिसोड में करीना कपूर खान के साथ दिखी. इस शो के दौरान जब करन जौहर ने प्रियंका से पूछा की वह संजय लीला भंसाली और विशाल भारद्वाज में से किस डायरेक्टर के साथ काम करना चाहेंगी ? जिसपर प्रियंका ने कहां- मेरी दोनों से ही बातचीत चल रही है.

priyanka nick jonas

प्रियंका-निक अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. हाल ही में ऑस्कर अवॉर्ड नाइट पार्टी में प्रियंका और निक को रोमांटिक अंदाज़ में देखा गया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं.