प्रियंका के लखनऊ रोड की बताककर शो कांग्रेस प्रवक्ता ने शेयर कर दी गलत फोटो, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने का पुराना हिसाब रहा है। चाहे वो गलत ट्वीट होस, झूठी खबरें हों, या फिर गलत फोटोज़, अक्सर  पॉलिटिकल पार्टीज़ के लीडर ये गलतियां कर बैठेते हैं। अब ये गलती जानबूझकर की जाती है या अनजाने में, ये तो नेता ही जानें।

लखनऊ में 11 फरवरी को प्रियंका गाँधी वाड्रा और राहुल गाँधी का रोड शो था। इस रोड शो में भारी जनसैलाब देखने को मिला। न्यूज़ चैनल्स से लेकर सोशल मीडिया तक इनके रोड शो को खूब शो भी मिला। लोगों ने रोड शो की काफी फोटोज़ सोशल मीडिया के जरिये शेयर किये। साथ में ही फोटोज के साथ कैप्शन भी लिखे, कोई नहीं है टक्कर में, क्यू पड़े हो चक्कर  में और ये प्रियंका गाँधी की आंधी है।

अब बात करते है एक ऐसे फोटो की जो गलत शेयर हुई है। कांग्रेस की प्रवक्ता हैं प्रियंका चतुर्वेदी। इन्होने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसका राहुल और प्रियंका गाँधी के रोड शो से कोई लेना देना नहीं था। लेकिन जैसे ही ये फोटो उन्होंने सोशल मिडिया पर शेयर की, लोगो ने उनका ट्रोल करना शुरू कर दिया। और इस देश में ट्रोल होने से तो कोई नहीं बच सकता। फिर प्रियंका चतुर्वेदी क्या हैं। खैर, अब बात करते हैं इस फोटो की जो प्रियंका चतुर्वेदी ने शेयर की है। वैसे तो ये फोटो कांग्रेस के रोड शो की ही है, पर लखनऊ के रोड शो की नहीं है। ये फोटो है तेलंगना की। मुहम्मद अजहरुद्दीन, जो कांग्रेस के नेता हैं. तेलंगाना उनका गृह राज्य है. वहां विधानसभा चुनाव होने थे. इलेक्शन के दौरान अजहर प्रचार कर रहे थे. उसी समय 5 दिसंबर, 2018 को उन्होंने एक ट्वीट किया  था जिसमें लिखा था, अपने गृह राज्य तेलंगाना में चुनाव प्रचार करना हमेशा स्पेशल से ज्यादा वाला अनुभव होता है. लोग बहुत प्यार दे रहे हैं. बहुत जोश दिखा रहे हैं. अभिभूत हूं.

ये पहली बार नहीं है जो कांग्रेस ने इस फोटो का  यूज किया हो इससे  पहले भी दिसंबर  राजस्थान चुनाव में इस फोटो को कांग्रेस समर्थको ने शेयर किया था खैर ये तो थी इस फोटो की बात अब फिर से करते है प्रियंका चतुर्वेदी की जब इन्हे पता  चला के ये फोटो लखनऊ रोड शो की नहीं है तन इन्होने अपना ट्वीट डिलीट कर के माफ़ी भी मांगी और कुछ देर बाद ही उन्होंने फिर से ट्वीट किया उन लोगो के  लिए जिन्होंने उन्हें ट्रोल लिया था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here