बिग बी ने पुलवामा हमले में शहीद जवानों के परिवारों की आर्थिक मदद

 अमिताभ ने शहीद के पिता बाबूलाल और मां घीसीदेवी, वीरांगना मंजू देवी और छोटे भाई जितेंद्र को शॉल उड़ाकर उनका सम्मान किया.

पुलवामा हमले में शहीद हुए रोहिताश लांबा के माता पिता और वीरांगना को बुधवार को सदी के महानायक अभिनेता बिग बी अमिताभ बच्चन ने 10 लाख रुपये का चेक भेंट किया है. सबसे पहले आपको इस बात से अवगत करा दें कि 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के सभी जवानों के परिजनों को अमिताभ बच्चन ने मुंबई बुलाया था और अपने निवास स्थान पर ही उन्हें सम्मान दिया था.

जानकारी के मुताबिक़, इसमें रोहिताश के पिता बाबूलाल और मां घीसी देवी को ढाई-ढाई लाख तथा वीरांगना मंजू जाट को 5 लाख रुपये का चेक दिया गया है. अमिताभ ने शहीद के पिता बाबूलाल और मां घीसीदेवी, वीरांगना मंजू देवी और छोटे भाई जितेंद्र को शॉल उड़ाकर उनका सम्मान किया.

बताया जा रहा है कि परिजनों को घर से मुंबई तक आने-जाने की तमाम व्यवस्थाएं भी अमिताभ बच्चन की तरफ से ही की थी. इस दौरान अमिताभ बच्चन के पुत्र फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन भी मौजूद रहे और आपको बता 14 फरवरी को पुलवामा में हुए इस हमले में कुल 45 जवान शहीद रहे थे. दूसरी ओर आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि हल ही में महानायक अमिताभ बच्चन ने बिहार के 2100 किसानों का भी कर्ज चुकाया है.