राहुल गांधी ने किया ट्वीट- हम गठबंधन को तैयार, केजरीवाल ने लिया यू-टर्न

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच एक बार फिर गठबंधन की संभावनाएं बढती नज़र आ रही है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गठबंधन को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि हम सकारात्‍मक गठबंधन के लिए तैयार हैं. गौरतलब है कि सोमवार को कांग्रेस को राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि हम दिल्ली में 4 सीट देने को तैयार हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पिछले कुछ महीने से कांग्रेस पार्टी से गठबंधन के लिए कोशिश कर रहे है लेकिन वो हर बार असफल रहे. लेकिन सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली में कांग्रेस और AAP के बीच गठबंधन का मतलब होगा भाजपा की जबरदस्त हार, कांग्रेस यह सुनिश्चित करने के लिए AAP को दिल्ली की 4 सीटें देने को तैयार है. लेकिन, श्री केजरीवाल ने एक और यू टर्न लिया है! हमारे दरवाजे अभी भी खुले हैं, लेकिन समय कम है.

ये भी पढ़ें – राहुल गांधी के वायनाड सीट पर चुनाव लड़ने की पीछे है परिवार का दक्षिण कनेक्शन

आपको बता दें कि इस से पहले भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गठबंधन को लेकर हुए सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि हम सकारात्‍मक गठबंधन के लिए तैयार हैं. गौरतलब है कि मंगलवार को कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी करते हुए राहुल गांधी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि गठबंधन का रास्ता खुला हुआ है.

हालांकि गठबंधन के लिए कांग्रेस के अंदर से ही विरोध की आवाज़ उठाई जा चुकी है. कुछ दिन पहले ही दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने गठबंधन का विरोध करते हुए कहा था कि अगर कांग्रेस, आम आदमी पार्टी से गठबंधन करती है, तो पार्टी को दिल्ली में नुकसान होगा.

ये भी पढ़ें – Surf Excel के चक्कर में MS Excel को लोग करने लगे बायकॉट, हुआ इतने करोड़ का नुकसान