क्या आपने देखा रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ का ये शानदार पोस्टर

बॉलीवुड और तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत एक बार फिर डबल रोल में नज़र आने वाले हैं. ख़बरों की माने तो रजनीकांत इस फिल्म में डबल रोल करते नज़र आ सकते हैं. बता दें कि फिल्म ‘दरबार’ में रजनी एक पुलिसवाले और सोशल एक्टिविस्ट की भूमिका निभाते नज़र आएगे।

हाल ही में फिल्म से रजनीकांत का फर्स्ट लुक सामने आया है. इस पोस्टर को लाइका प्रोड्क्शन ने 9 अप्रैल को ट्वीट कर फिल्म के टाइटल “दरबार” और रजनीकांत के लुक पहले पोस्टर के साथ र‍िलीज कर द‍िया है. पोस्टर में आकर्षक पंचला है, जिसमें लिखा है, ‘आप फैसला करो कि आप मुझे अच्छा-बुरा चाहते हो या खराब।

ये भी पढ़ें : ओवर ऑल रैंकिंग में आईआईटी मद्रास शीर्ष पर, जेएनयू को मिला दूसरे का दर्जा

इस पोस्टर में आईपीएस की कंधे पर लगने वाली पिन, हथकड़ी, बंदूकें और पुलिस का एक कुत्ता भी है। इसके अलावा पोस्टर में रजनीकांत चश्मा लगाए और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। रजनीकांत की तस्वीर के ठीक ऊपर में मुंबई का गेटवे ऑफ इंडिया दिख रहा है, जिससे लग रहा है कि कहानी महानगर पर आधारित हो सकती है।

ये भी पढ़ें : ये हैं भारत के सबसे पहले मतदाता श्याम सरण नेगी, युवाओं को सिखाते हैं मतों की कीमत

इससे पहले भी रजनीकांत कई फिल्मों में पुलिस ऑफिसर का रोल कर चुके हैं. बता दें कि फिल्म का नाम पहले थलाइवा 167 रखा गया था जिसको बदल कर दरबार किया गया. दरबार के पोस्टर पर दर्शकों का ज़बरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा हैं. इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगदास ने किया हैं. संगीत निर्देशक ‘वाई दिस कोलावरी..’ फेम अनिरुद्ध रविचंदर ने किया हैं. बताया जा रहा हैं कि फिल्म दरबार अगले साल 2020 में रिलीज़ की जाएगी।

ये भी पढ़ें : बेटी अथिया की आगामी फिल्म में दखलअंदाजी करने पर सुनील शेट्टी को मिली नोटिस