सामने आई रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की दूसरी शादी की तस्वीरें, यहां देखिए

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने व्यवसाई और अभिनेता विशागन वनंगमुदी से शादी कर ली है। 11 फरवरी को चेन्नई की सुबह तकरीबन डेढ़ घंटे तक चली साउथ इंडियन रस्मों के बाद विशागन और सौंदर्या जन्मों के बंधन में बंध गए। इस दौरान सौंदर्या ने लाइट पिंक साड़ी पहनी थी। इस दौरान उन्होंने मांग में टीका, दो भारी नैकलेस, चूड़ियां और कमरबंध बांधा हुआ था।

rajnikant

आपको बता दें कि सौंदर्या की ये दूसरी शादी है। इससे पहले सौंदर्या ने 2010 में उद्योगपति अश्विन रामकुमार से शादी की थी। लेकिन 2016 में दोनों ने तलाक की अर्जी दी और एक-दूसरे से अलग हो गए। सौंदर्या का एक बेटा भी है, जिसका नाम वेद है।

ये भी पढ़ें : इस खेल को खेलने के लिए होना चाहिए छाती में जिगरा, हर किसी के बस का नहीं है ये

saundrya rajkumar

बतौर ग्राफिक्स डिज़ायनर अपना करियर शुरू करने वाली सौंदर्या ने शिवाजी, संदाकोझी, मजा और बाबा जैसे फिल्मों में काम किया है। जबकि उनके पति विशागन ने साल 2018 में तमिल मूवी वंजागर उलागम के साथ अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। सौंदर्या का असली नाम शकु बाई राव गायकवाड़ है और उनका जन्म 20 सितंबर 1984 को हुआ था।

सौंदर्या ने साल 2014 में रजनीकांत की फिल्म कोचादाइयां से फिल्म डायरेक्शन में भी हाथ आजमाए थे। इसके अलावा साल 2010 में आई फिल्म गोवा की प्रोड्यूसर भी सौंदर्या ही थी।