ये हैं वो बॉलीवुड हसीनाएं जिनको शूटिंग के दौरान डायरेक्टर से हो गया था प्यार, रचाई शादी

मूवीज में भले हीरो हीरोइन को पाने में कामयाब हो जाता है और फिल्म की हैप्पी एंडिंग हो जाती हैं, लेकिन असल ज़िन्दगी में हमने कई ऐसी एक्ट्रेस भी देखी हैं ,जो हीरो के नहीं बल्कि निर्देशक के प्यार में पड़ीं और शादी भी की. आज हम कुछ ऐसी ही खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने निर्देशकों से शादी की.

रानी मुखर्जी
फिल्म कुछ कुछ होता हैं से बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने फिल्म डायरेक्टर से शादी रचाई. आपको बता दें, 2014 में यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा से शादी की थी. दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया. लेकिन दोनों में से किसी ने भी खुल कर अपने रिश्ते पर हामी नहीं भरी. फिर अचानक एक दिन उन्होंने शादी की घोषणा करके सभी को हैरत में डाल दिया. रानी और आदित्य ने गुपचुप तरीके से इटली में शादी रचाई थी. उनकी एक बेटी भी है. जिसका नाम दोनों ने अदिरा रखा है.

कल्कि
फिल्मों के साथ कल्कि की पर्सनल लाइफ में भी काफी उतार चढ़ाव रहा हैं. बता दें, साल 2011 में कल्कि ने ‘देव डी’ के डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी की थी. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों करीब आए थे. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक सका. और दो साल में ही दोनों अलग हो गए. हालाँकि दोनों ने तलाक नहीं लिया.

सोनाली बेंद्रे
एक ज़माने में टॉप की एक्ट्रेस रही सोनाली बेंद्रे भी उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने डायरेक्टर से शादी रचाई थी. सोनाली की शादी डायरेक्टर गोल्डी बहल से हुई. दोनों की मुलाकात साल 1994 में फिल्म ‘नाराज’ के सेट पर हुई थी. दोनों की मुलाकार गोल्डी बहल की बहन ने कराया था. सोनाली को देखते ही गोल्डी बहल उन्हें दिल दे बैठे थे लेकिन चार सालों तक उन्होंने सोनाली से कुछ नहीं कहा. इसके बाद फिल्म ‘अंगारे’ की शूटिंग के दौरान गोल्डी को वो मौका मिला जिसके जरिए वो सोनाली को अपनी हमसफर बना पाए.

उदिता गोस्वामी
जहर और पाप जैसी फिल्म कर फेमस हुई उदिता ने भी एक डायरेक्टर से शादी की. करीब नौ साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2013 में शादी रचाई.

सोनी राजदार
एक्ट्रेस सोनी ने भी मशहूर फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से शादी रचाई. महेश भट्ट एक्ट्रेस सोनी के प्यार में इस कदर पागल हुए कि उन्होंने बिना अपनी पहली वाइफ को तलाक दिए सोनी से दूसरी शादी रचाई.