गली बॉय की रिलीज से पहले ही वायरल हो गए रणवीर सिंह के ये जूते

इन दिनों रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में बीती रात रणवीर सिंह कोमल नाहटा के शो में भी पहुंचे। लेकिन शो शूट हो पाता, उससे पहले ही रणवीर सिंह के जूते सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए।

रणवीर सिंह की पहचान की बॉलीवुड के एक अतरंगी अभिनेता के रूप में होती है। कोमल नाहटा के चैट शो में रणवीर सिंह बेहद रंगीन जूते पहनकर आए थे। जब फोटोग्राफर्स रणवीर सिहं की तस्वीरें ले रहे थे तो उन्होंने खुद फोटोग्राफर्स का ध्यान अपने जूतों की तरफ कराया।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर सिंह के फैंस उनके जूतों के लिए उन्हें चीयर कर रहे हैं। खुद रणवीर भी फैंस को जवाब में कहते हैं कि उनके जूते अंगार हैं।

आपको बता दें कि वेलेंटाइन डे यानि 14 फरवरी के दिन रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टाटर फिल्म गली बॉय रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन जोया अख्तर ने किया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी मुंबई के दो स्ट्रगलिंग अंडरग्राउंड रैप आर्टिस्ट नेज़ी और डिवाइन के जीवन पर आधारित है।

रणवीर ने फिल्म गली बॉय के लिए खास तैयारी की है। रणवीर सिंह इस फिल्म में ना सिर्फ अपना अभिनय, बल्कि अपना सिंगिंग का हुनर भी अपने फैंस को दिखाने वाले हैं। फिल्म की रीलीज़ से पहले ही इस फिल्म के गाने चर्चाओं में आ गए हैं। फिल्म के गानों को काफी पसंद किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here