गली बॉय की रिलीज से पहले ही वायरल हो गए रणवीर सिंह के ये जूते

ranveer singh

इन दिनों रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में बीती रात रणवीर सिंह कोमल नाहटा के शो में भी पहुंचे। लेकिन शो शूट हो पाता, उससे पहले ही रणवीर सिंह के जूते सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए।

ranveer singh shoes

रणवीर सिंह की पहचान की बॉलीवुड के एक अतरंगी अभिनेता के रूप में होती है। कोमल नाहटा के चैट शो में रणवीर सिंह बेहद रंगीन जूते पहनकर आए थे। जब फोटोग्राफर्स रणवीर सिहं की तस्वीरें ले रहे थे तो उन्होंने खुद फोटोग्राफर्स का ध्यान अपने जूतों की तरफ कराया।

gally boy ranveer

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर सिंह के फैंस उनके जूतों के लिए उन्हें चीयर कर रहे हैं। खुद रणवीर भी फैंस को जवाब में कहते हैं कि उनके जूते अंगार हैं।

aliya ranveer

आपको बता दें कि वेलेंटाइन डे यानि 14 फरवरी के दिन रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टाटर फिल्म गली बॉय रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन जोया अख्तर ने किया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी मुंबई के दो स्ट्रगलिंग अंडरग्राउंड रैप आर्टिस्ट नेज़ी और डिवाइन के जीवन पर आधारित है।

aliya ranveer singh

रणवीर ने फिल्म गली बॉय के लिए खास तैयारी की है। रणवीर सिंह इस फिल्म में ना सिर्फ अपना अभिनय, बल्कि अपना सिंगिंग का हुनर भी अपने फैंस को दिखाने वाले हैं। फिल्म की रीलीज़ से पहले ही इस फिल्म के गाने चर्चाओं में आ गए हैं। फिल्म के गानों को काफी पसंद किया जा रहा है।

aliya bhatt