क्या गली बॉय बनेगी 2019 की सबसे बड़ी ओपनर?

एक्टर रणवीर सिंह फिल्म सिंबा के बाद एक बार फिर से गली बॉय के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापस लौट रहे हैं। यह फिल्म 14 फ़रवरी को रिलीज़ होने वाली हैं। फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट भी नज़र आएंगी। फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही खूब धूम मचा रही है।

ranveer singh

रणवीर सिंह ने पहली बार इस फिल्म में रैप किया है, जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। अलिया और रणवीर की जोड़ी भी चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म के निर्माताओं के साथ-साथ दर्शकों को भी इस फिल्म से काफी उमीदें है।

gully boy film

साल के पहले महीने में कंगना रनोत की फिल्म मणिकर्णिका ने शानदार प्रदर्शन करते हुए साल की पहली बड़ी हिट होने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ हुई थी और पहले दिन इस फिल्म ने 8.75 करोड़ रुपए कमाए। इस फिल्म की पहले हफ्ते की कमाई 42.55 करोड़ थी।

ये भी पढ़ें : गली बॉय की रिलीज से पहले ही वायरल हो गए रणवीर सिंह के ये जूते

gully boy

अब लोगों की नज़रें रणवीर की फिल्म गली बॉय पर टिकी हुई है। अगर यह फिल्म लोगों को पसंद आई तो यह नए साल की दूसरी बड़ी हिट फिल्म बन जाएगी। इस फिल्म को ज़ोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। बात अगर फिल्म की कहानी के बारे में करें तो ये फिल्म मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स के जीवन पर बनी है। फिल्म का पहला  गाना “अपना टाइम आएगा”काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर आलिया और रणवीर के फैन्स इनकी जोड़ी जम कर तारीफ कर रहे हैं।