बीजेपी का राहुल गाँधी पर जवाबी हमला, बोली-राहुल है झूठ की मशीन

कांग्रेस-बीजेपी का आरोप प्रत्यारोप का दौर एक बार फिर तब शुरू हो गया, जब राहुल गाँधी ने राफेल डील पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री को मिडिल मैन बताया ,तो फिर जैसा की पहले हो चूका है आरोपो का जवाब देने कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद आये और राहुल गांधी को झूठ की मशीन बता दिया और साथ ही सवाल पुछा की उनके पास इतनी आंतरिक जानकारी कहाँ से आयी.


मंगलवार को जब रविशंकर जवाब देने आये तो उन्होंने राहुल को झूठी मशीन बोला और साथ ही उन्होंने कहा प्रधानमंत्री पर आरोप लगाने के चक्कर में सभी सीमा पार कर दी है. उन्होंने पूछा की राहुल के पास ये ई-मेल कैसे आये और जबकि ये राफेल से नहीं एयरबस से जुड़े है. आरोप लगाते समय उन्होंने कहा की राहुल इस समय लॉबिस्ट के तौर पर काम कर रहे है.

राहुल को गैर ज़िम्मेदार व्यक्ति बता कर उन्होंने कहा की इस बार राहुल ने बेशर्मी की सीमा लाँघ दी है. वही राहुल के परिवार पर हमला करते हुए उन्होंने बोला की उनका पूरा परिवार पूरा खानदान समय-समय पर देश को लूटता रहा है. जमीन घोटाले और शेयर लूट के आरोप में मां-बेटा बेल पर हैं. उनका बहनोई रॉबर्ट वाड्रा अपनी मां के साथ जांच के घेरे में हैं.
रविशंकर प्रसाद के अलावा सरकार के अन्य मंत्रियों ने भी राहुल गांधी को निशाने पर लिया. केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी को कितने ही लोग सीरियस लेते हैं. वह हर रोज कुछ ना कुछ कोई इन्फॉर्मेशन लाते हैं, जिसका कोई आधार नहीं होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here