RCB vs KKR: मैक्सवेल की आतिशी पारी देखकर विराट कोहली ने झुककर ऐसे बजाई ताली..देखें Video

RCB vs KKR: ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने केकेआर के खिलाफ केवल 28 गेंद पर अर्धशतक जमाने का कमाल किया आरसीबी के फैन्स का दिल जीत लिया. मैक्सवेल ने केकेआर के गेंदबाजों की खूब धुनाई की. बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ मैच में भी मैक्सवेल ने चौके-छक्के की बरसात करते हुए 78 रन की पारी खेली. ऐसे में जब केकेआर के खिलाफ भी मैक्सवेल ने तूफानी पारी खेली तो विराट कोहली (Virat Kohli)  काफी खुश दिखे, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने 28 गेंद पर तूफानी अर्धशतक जमाया तो डगआउट में बैठे कोहली ने झुककर मैक्सवेल के लिए मस्ती भरे अंदाज में ताली बजाई.

विराट कोहली का यह अंदाज फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि  ग्लेन ने 49 गेंद पर 78 रन की धुआंधार पारी खेली, अपनी पारी में उन्होंने 3 छक्के और 9 चौके जमाए. मैक्सवेल को पैट  कमिंस ने हरभजन के द्वाका कैच आउट कराकर उनकी मनोरंजक पारी का अंत किया.

मैक्सवेल का आईपीएल में यह 8वां अर्धशतक है. ग्लेन मैक्सवेल को आरसीबी ने 14.25 करोड़ रुपये में खरीदा, पिछले सीजन में मैक्सवेल पंजाब किंग्स की ओर से खेले थे. लेकिन उनका पिछला सीजन बेहद ही खराब रहा था. आईपीएल 2020 में मैक्सवेल एक भी छक्का नहीं लगा पाए थे. ग्लेन ने इस सीजन मं अबत 2 अर्धशतक ठोके हैं और साथ ही इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं.