रिएलिटी शो में मिला इन 6 जोड़ियों को अपना सच्चा प्यार

हम सभी बचपन से ये बात ज़रूर सुनते हैं कि जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं। ये बात काफी हद तक सच भी साबित होती हुई नज़र आती हैं। कुछ लोगों को उनका जीवन साथी उनके परिवार की पसंद से मिलता है, तो कुछ लोगों को उनका सच्चा प्यार रिएलिटी शो में मिलता है। यूं तो रिएलिटी शोज़ में होने वाला प्यार भी शोज़ खत्म होते ही खत्म हो जाता है। लेकिन कुछ जोड़ियां ऐसी भी हैं, जिन्हें वाकई में रिएलिटी शो में अपना सच्चा प्यार मिला। जानना चाहेंगे उन जोड़ियों के बारे में? तो चलिए हम आपको बताते हैं।

1- दिव्या अग्रवाल-वरुण सूद


इस जोड़ी की कहानी ज़रा हटके है। एक वक्त था जब ये दोनों ही अलग-अलग इंसानों को डेट कर रहे थे। दोनों जानते तो एक-दूसरे को पहले से ही थे। जब इन दोनों का अपने-अपने पार्टनर के साथ ब्रेकअप हुआ तो दोनों ने एक-दूसरे का काफी सपोर्ट भी किया। फिर बाद में ये दोनों विकास गुप्ता के शो ऐस ऑफ स्पेस में साथ आए और यहां दोनों को आपस में प्यार हो गया। आज ये जोड़ी सभी की फेवरिट जोड़ी है।

2- पुनीष शर्मा-बंदगी कालरा


बिग बॉस 11 में ये दोनों साथ थे। कभी इन दोनों को ये कहते हुए भी लोगों ने सुना था कि शो की टीआरपी के लिए ये दोनों प्यार का नाटक करेंगे। लेकिन बाद में इन्हें सच में एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों अब भी साथ हैं, और कहा जा रहा है कि दोनों अपने रिश्ते को आखिरी मुकाम यानि शादी तक ले जाने की प्लानिंग भी कर रहे हैं।

3- प्रिंस नरूला-युविका चौधरी


एक वक्त था जब युविका ने प्रिंस को फ्रेंडजोन कर दिया था। लेकिन प्रिंस युविका को शुरू से पसंद करते थे। लेकिन कहते हैं ना, कि आपका सच्चा प्यार हर हाल में आपको मिलकर रहता है। ये दोनों बिग बॉस में साथ आए और यहां युविका को भी प्रिंस से प्यार हो गया। फिर पिछले साल यानि 2018 में दोनों ने शादी भी कर ली।

4- रोहन हिंगोरानी-श्रुति सिन्हा


मशहूर रिएलिटी शो रोडीज़ के दौरान रोहन और श्रुति की मुलाकात हुई थी। एक इंटरव्यू में श्रुति ने खुद बताया था कि पहले ही दिन रोहन ने उन्हें क्वीन कहा था। श्रुति ने भी रोहन का नंबर किंग रोहन के नाम से अपने मोबाइल में सेव किया था। शुरूआत में दोनों में दोस्ती हुई और फिर आखिरकार प्यार हो गया। बाद में ये जोड़ी स्प्लिटविला में भी साथ नज़र आई।

5- स्वराज आहूजा-अदिति शर्मा


साल 2004 में ज़ी सिनेस्टार में स्वराज आहूजा और अदिति शर्मा ने भाग लिया था। यूं तो उस शो में इन दोनों के पार्टनर अलग-अलग थे, लेकिन शो को इन दोनों ने ही जीता था। दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार हुआ। फिर पूरे 10 साल बाद यानि 2014 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

6- अमृता खानविलकर-हिमांशु मल्होत्रा


इस जोड़ी की मुलाकात भी 2004 में ज़ी सिनेस्टार के दौरान ही हुई थी। उसके बाद ये जोड़ी नच बलिए में भी साथ नज़र आई। हर जोड़ी की तरह इस जोड़ी के बीच भी शुरू में कुछ मतभेद हुए थे। एक अन्य रिएलिटी शो में हिमांशु ने ये बात कबूल की थी कि उन्होंने अमृता को जलाने के लिए किसी अन्य लड़की को किस किया था। लेकिन बाद में दोनों ने आपसी मतभेद दूर किए और फिर 2015 में शादी कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here