प्रियंका को भारत के लोगों को सौंपता हूं, कृप्या उन्हें सुरक्षित रखें: रॉबर्ट वाड्रा

पूर्वी यूपी की प्रभारी और कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा फिलहाल चार दिवसीय दौरे पर लखनऊ में हैं। पहले दिन प्रियंका ने लखनऊ में रोड शो किया। इस रोड शो में उनके भाई राहुल गांधी और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उनके साथ थे। इसी बीच उनके पति और बिजनेसमैन रॉबर्ड वाड्रा ने भी फेसबुक पर पोस्ट लिखकर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

priyanka gandhi

रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा, ‘’उत्तर प्रदेश में काम करने और भारत के लोगों की सेवा करने की नई यात्रा पर आपको मेरी तरफ से शुभकामनाएं। आप एक आदर्श पत्नी, मेरी सबसे अच्छी दोस्त और हमारे बच्चों के लिए सबसे अच्छी मां हैं। वहां बहुत ही भ्रष्ट और संवेदनशील राजनीतिक माहौल है। लेकिन मुझे मालूम है, कि लोगों की सेवा करना उनका कर्तव्य है। अब हम उन्हें(प्रिंयका गांधी) भारत के लोगों को सौंपते हैं। कृपया उन्हें सुरक्षित रखें।

ये भी पढ़ें : पुलवामा हमले के बयान पर फंसे सिद्धू, द कपिल शर्मा शो से बाहर

आज ही रॉबर्ड वाड्रा अपनी मां मौरीन वाड्रा के साथ जयपुर पहुंचे हैं। बीकानेर में रॉबर्ड वाड्रा से ज़मीन घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूछताछ होनी है। गौरतलब है कि इससे पहले रविवार को भी रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा था, ‘’सुप्रभात, मैं पूरे देश के अपने उन सभी मित्रों और जानकारों को धन्यवाद कहना चाहता हूं, जो इस वक्त मेरे साथ हैं। मैं ठीक हूं। किसी भी चीज़ से निपटने के लिए अच्छा और अनुशासित हूं। हमेशा सच्चाई की जीत होती है। आप सभी को एक सुखी रविवार और स्वस्थ हफ्ते की शुभकामनाएं।‘’

आपको बता दें कि रॉबर्ड वाड्रा से बीते शनिवार के अलावा छह और सात फरवरी को भी ईडी ने पूछताछ की थी। पहली बार रॉबर्ट वाड्रा से करीब तीन घंटे, और दूसरी बार उनसे करीब नौ घंटे तक पूछताछ की गई थी।