Movie Review : रूप-ज़फर की लवस्टोरी याद दिला देगी आपको अपना पहला प्यार

साल 2019 की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ आज यानि 17 अप्रैल को रिलीज़ हो चुकी हैं. दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर अहम भूमिकाओं में हैं. ये एक पीरियड ड्रामा मूवी है, जिसे 1940 के बैकड्रॉप पर बनाया गया है.

रूप और ज़फर का किरदार निभाने वाले आलिया भट और वरुण धवन की ज़बरदस्त एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आई. फिल्म में दोनों की लवस्टोरी को देख कर आप अपने सच्चे प्यार को ज़रूर याद करेंगे. जिस तरह अंत में सच्चा प्यार किसी को नसीब नहीं होता, उसी तरह इस फिल्म में भी प्यार नसीब नहीं होता है.

ये भी पढ़ें : सुशील मोदी ने लालू यादव पर लगाया आरोप, कहा- ऐसे की थी नीतीश सरकार गिराने की कोशिश

सोशल मीडिया पर भी यूजर खुल कर इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी काफी पसंद किया है. ये फिल्म 1940 के समय की कहानी है. जिसमें एक हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के की प्रेम कहानी को दिखाया गया है.

दर्शक इस फिल्म में आलिया और वरुण की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. वही माधुरी के डांस और सोनाक्षी की एक्टिंग की भी तारीफ की जा रही हैं.

जहा कई यूजर ने इस एक्टर्स के काम की तफीर की तो वही कुछ यूजर को ये फिल्म पसंद नहीं आई. एक यूजर ने लिखा- यह फिल्म नहीं है ये तो सिर दर्द है। यह आलिया और वरुण की सबसे बकवास फिल्मों में से एक है।

बता दें, कलंक फिल्ममेकर करण जौहर के पिता यश जौहर बनाना चाहते हैं. अब 15 साल बाद करण जौहर ये ड्रीम प्रोजेक्ट लेकर आए हैं. फिल्म के पहले दिन 23 करोड़ कमाने की उम्मीद है. इसका बजट 85 करोड़ बताया जा रहा है. मूवी का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है.