एक दिन में ही बूढ़े से जवान हुए सलमान, दर्शक भी हैरान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. भारत में सलमान खान कई अलग अलग किरदार में नज़र आने वाले हैं. बता दें कि वो जवानी से बुढ़ापे तक का किरदार निभा रहे हैं. एक-एक कर फिल्म से सलमान खान के लुक्स को र‍िवील किया जा रहा है.

हाल ही में सलमान ने इस फिल्म से अपना लुक शेयर किया था, जिसमें वो एक बुजुर्ग आदमी के लुक में नज़र आए थे. 53 साल के सलमान को इस लुक में देख कर दर्शक काफी हैरान थे.

जिसके बाद सलमान ने एक बार फिर अपना एक नया लुक रिवील किया हैं. पोस्टर को देखकर ये कहा जा सकता है कि सलमान इस बार भी दर्शकों की ईद में चार चांद लगाने वाले हैं। इस पोस्टर को खुद सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। पोस्टर में उनका लुक देख कर आप दंग रह जायेंगे। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- जवानी हमारी जानेमन हैं.

ये भी पढ़ें: आजम खान को रामपुर से हिलाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है, वजह ये हैं

बता दें इस लुक में वो काफी हैंडसम और डैशिंग नज़र आ रहे हैं. इस पोस्टर में एक तरफ सलमान का जवानी के दिन को दिखाया गया है तो दूसरी तरफ एक्ट्रेस दिशा पाटनी को कसरत करते नज़र आ रही हैं.

बता दें फिल्म भारत एक कोरियाई फिल्म एन ओड टू माय फादर की आधिकारिक रीमेक है। इसमें एक सामान्य व्यक्ति के जीवन के माध्यम से भारत के इतिहास को दर्शाया गया है।

फिल्म के बारे में बात करें तो सलमान के साथ फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी और तब्बू भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्देशित है, जो टाइगर ज़िंदा है की सुपर सफलता के बाद, कैटरीना और सलमान के साथ फिर से जुड़ रहे हैं। यह फिल्म 5 जून को स्क्रीन पर आने वाली है।