जावेद अख्तर के बाद इस गायक ने पीएम मोदी की बायोपिक पर लगाया गंभीर आरोप

प्रधानमंत्री पर बनी बायोपिक “पीएम नरेंद्र मोदी” इन दिनों चर्चा में है. हालांकि ये फिल्म उस वक़्त से ही चर्चा में है, जब इसका पोस्टर रिलीज़ किया गया और दर्शको ने नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे विवेक ओबेरॉय का जमकर मज़ाक बनाया था. लोगों ने कहा कि इस फिल्म के पोस्टर के किसी भी 9 फोटोज में विवेक कहीं से भी नरेंद्र मोदी नहीं लग रहे है. वहीं अब इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने पर एक विवाद खड़ा हो गया है.

ये भी पढ़ें – क्या कुंभ खत्म होते ही सचमें गायब हो जाते हैं नागा? जानें बेहद अद्भुत रहस्य

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही लोगों ने तमाम तरीके की प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी थी. इसी बीच शुक्रवार को जावेद अख्तर ने फिल्म की क्रेडिट लाइन में अपने नाम को देखकर नाराजगी जताई थी. वहीं अब गीतकार समीर ने भी फिल्म में अपने नाम पर आपत्ति जताई है.

ये भी पढ़ें – जाने भारत के अब तक कितने पायलटों को पाकिस्तान ने बनाया युद्धबंदी, कैसा करता है सुलूक?

आपको बता दें कि समीर ने ट्वीट कर लिखा कि मुझे हैरत है अपना नाम पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में देखकर. मैंने ऐसी किसी फिल्म मैं कोई गाना नहीं लिखा है.

वहीं शुक्रवार को जावेद अख्तर ने ट्वीट कर लिखा कि, मैं फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं. मैंने फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है. गौरतलब है कि दोनों कलाकार फिल्म की क्रेडिट लाइन में अपना नाम देख कर आपत्ति जताई है.

ये भी पढ़ें – भारत सरकार ने किया पाकिस्तान नेशनल डे का बहिष्कार, एक शख्स को लिया हिरासत में