मां अमृता सिंह की इन 2 फिल्मों में काम करने का ख्वाब देखती हैं सारा अली खान

फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म भले ही सफल ना हो सकी हो, लेकिन सारा के काम की तारीफ चारों तरफ हो रही है। रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में भी सारा अली खान नज़र आई और ये फिल्म सुपर हिट साबित हुई। अब आलम ये है कि सारा के पास फिल्मों के ऑफर्स की झड़ी लग गई है। लेकिन सारा की ख्वाहिश है, कि वो अपनी मां अमृता सिंह की दो हिट फिल्मों के रीमेक में काम करें।

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने कहा कि लोग उनकी तुलना उनकी मां अमृता सिंह से करते हैं। जबकि वो कभी भी अपनी मां जितनी अच्छी अदाकारा नहीं बन सकती। इस मौके पर सारा ने ये भी कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो अपनी मां की फिल्म चमेली की शादी के रिमेक में उनका रोल अवश्य निभाना चाहेंगी। बकौल सारा, ये फिल्म बेहद शानदार थी और इस फिल्म में उनकी मां की टाइमिंग ज़बरदस्त थी।

इसके अलावा सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह की फिल्म बेताब के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें फिल्म बेताब में अपनी मां अमृता सिंह की मासूमियत बेहद ज़्यादा पसंद आई थी। सााथ ही सारा ने कहा कि अगर कोई उनकी मां की फिल्म आईना रीमेक करता है तो उसमें वो अपनी मां का किरदार निभाना पसंद करेंगी। सारा कहती हैं कि आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर की फिल्म 2 स्टेट्स में भी उन्हें अपनी मां का किरदार बेहद पसंद आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here