SOTY 2 का दूसरा सॉन्ग रिलीज़, दर्शकों को भा रहा ‘मुंबई दिल्ली की कुड़िया’ सॉन्ग

बॉलीवुड डायरेक्टर करन जौहर की हाई क्लास फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 ‘ 10 मई को रिलीज़ होने वाली हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे डेब्यू कर रही हैं. हाल ही में इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज़ किया गया है. ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के पहले गाने में जहा तीनों एक्टर्स स्कूल यूनिफार्म में नज़र आये थे, तो वही दूसरे गाने में टाइगर, तारा और अनन्या ट्रेडिशनल अवतार में ठुमके लगाते नज़र आ रहे हैं. तारा सुतारिया और अनन्या पांडे इस लुक में शानदार दिख रही हैं.

आपको बता दें, इस नए गाने का नाम है ‘मुंबई दिल्ली की कुड़िया’. इस गाने से तीनों की कैमेस्ट्री साफ़ दिख रही है. गाने में तीनों खूब लटके-झटके दिखा रहे है. SOTY-2 का ‘मुंबई दिल्ली की कुड़िया’ गाना काफी पसंद आ रहा हैं. तो वही कुछ लोग इस गाने को आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्त मालोह्त्र के सॉन्ग ओह राधा तेरी चुनरी से कर रहे है.

मुंबई दिल्ली की कुड़िया के इस गाने को विशाल शेखर ने कंपोज़ किया है और देव नेगी, पायल देव और विशाल ददलानी ने अपनी आवाज़ दी है.

ये भी पढ़ें : इस बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी करने वाले थे सचिन तेंदुलकर !

इस फिल्म के पहले सॉन्ग ‘ये जवानी है दीवानी’ का रीमेक सॉन्ग ‘द जवानी’ हाल ही में रिलीज़ किया गया था. ये सॉन्ग किशोर कुमार के हिट क्लासिक सॉन्ग ‘ये जवानी है दीवानी’ का रीमेक है. ये फिल्म 1972 में आई थी. फिल्म में रणधीर कपूर और जया बच्चन लीड रोल में थे. रीमेक सॉन्ग में ऑरिजनल लिरिक्स आनंद बख्शी के हैं, जबकि एडिशनल लिरिक्स अंविता दत्त के हैं.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 10 मई को रिलीज होगी. फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में लव ट्राएंगल भी देखने को मिलेगा. फिल्म में कॉलेज स्टूडेंट्स की जिंदगी को दिखाया जाएगा. मूवी का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है.