इन्हें देखकर इनके माता-पिता भी खा जाते हैं धोखा, मिलिए दुनिया की सबसे खूबसूरत जुड़वा बहनों से

आपने अपने जीवन में कई दफा जुड़वा बच्चों की कहानी सुनी होगी, फिल्में देखी होंगी। लेकिन आज हम आपको मौजूदा वक्त की सबसे खूबसूरत जुड़वा बच्चियों से मिला रहे हैं।
twins
इनका नाम है एवा मैरी और ली रोज़। ये दोनों बच्चियां अमेरिका के लॉस एंजिलिस की रहने वाली हैं। दोनों बच्चियों का जन्म साल 2010 में हुआ था। दोनों बच्चियां जन्म से ही काफी खूबसूरत हैं।
beautiful twins
ये दोनों लड़कियां इतनी सुंदर हैं कि इनके माता पिता को हर कोई यही सलाह देता है कि दोनों को मॉडलिंग के क्षेत्र के लिए तैयार किया जाए।
model twins
इनके माता-पिता भी अपनी दोनों बच्चियों को मॉडलिंग में अच्छे भविष्य के लिए अभी से ही तैयारियों में जुट गए हैं। दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभी से ही लाखों फॉलोवर हो चुके हैं।
insta twins
सोशल मीडिया पर इनकी बढ़ती लोकप्रियता के चलते अमेरिका की एक नामी मॉडलिंग एजेंसी ने इन्हें साइन भी कर लिया। सही उम्र आने पर दोनों बच्चियां उस मॉडलिंग एजेंसी के लिए काम करना शुरू कर देंगी।
kids modeling

ऐवा और ली का एक भाई भी है। भाई इन दोनों से बड़ा है। इनके माता पिता इस बात को स्वीकार करते हैं कि दोनों बच्चियों की बढ़ती लोकप्रियता के चलते कई दफा वो अपने बेटे पर ध्यान नहीं दे पाते हैं।

ये भी पढ़ें: रातोंरात न जानें कहां गायब हो गया 100 साल पुराना बरगद का पेड़, लोगों ने दर्ज कराई FIR

twins babies

बच्चियों की मां जैकी कहती हैं कि इन दोनों का लकी नंबर 7 है, क्योंकि इन दोनों का जन्म 7 जुलाई 2010 को हुआ था। यही वजह है कि पिछले साल यानि 2017 में बच्चियों के सातवें जन्मदिन पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया था।
mom with twins
दोनों ही बच्चियों को डांस और स्वीमिंग करना काफी पसंद है। इनकी मां कहती हैं कि अब ये बच्चियां 18 साल की हो चुकी हैं। जल्द ही ये अपने फैसले खुद लेने लगेंगी, लेकिन अभिभावक के तौर पर वो हमेशा उनकी मदद के लिए तैयार रहेंगी।
twins in  gold dress
बच्चियों की मां जैकी कहती हैं कि शायद अगले वर्ष से दोनों पूरी तरह से मॉडलिंग शुरू कर देंगी। तब तक ये खुद को मानसिक तौर पर भी तैयार कर लेंगी।
twins sisters in red jacket

बच्चियों की मां जैकी कहती हैं कि सोशल मीडिया पर बढ़ती लोकप्रियता के चलते कई मॉडलिंग एजेंसीज़ लगातार उनसे संपर्क करने का प्रयास करती रहती हैं। लेकिन चूंकि दोनों बच्चियों को पहले की एक एजेंसी द्वारा साइन किया जा चुका है, इसलिए वो अन्य किसी पर फिलहाल ध्यान नहीं दे पाती हैं।

twins hugging