जबरन प्राइवेट पार्ट बाहर निकाल ATM में करने लगा महिला का यौन उत्पीड़न, लड़की ने बनाया वीडियो

Mahila

हर ओर महिला सुरक्षा की बात होती है मगर जमीनी हकीकत इससे बहुत अलग है. मुंबई में लड़की के साथ एक शख्स ने एटीएम रूम के भीतर यौन उत्पीड़न किया. जानकारी के मुताबिक लड़की एक म्यूजिक शो से अपने घर लौट रही थी. करीब ढाई बजे रात को घर के पास पहुंचने पर वह ऑटोवाले को किराए का पैसा देने के लिए एटीएम गई थी.

आपको बता दें कि लड़की ने घटना का ब्योरा ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लिखा है. लड़की ने बताया है कि घटना उसके बर्थडे की रात हुई. जब देर रात मुलुंद में किसी वजह से एसबीआई के एटीएम से लड़की को पैसे नहीं मिले. तभी एटीएम में एक शख्स आया और मदद की पेशकश की. उसने कहा कि वह ऑटोवाले को पैसे देने में मदद कर सकता है, लेकिन लड़की ने इनकार कर दिया.

बाहर निकलने पर लड़की और ऑटोवाले की बहस हो गई कि वह अब पैसे कैसे देगी. तभी पास से गुजर रही पुलिस वैन रुकी तो लड़की ने उन्हें अपनी स्थिति बताई. इसके बाद लड़की दोबारा एटीएम में पैसे निकालने की कोशिश की.

दूसरी बार पैसे निकालने की कोशिश के दौरान वह शख्स फिर एटीएम में आया और लड़की के कंधे और जांघों को टच करते हुए कहा कि क्या उसे मदद की जरूरत है. लड़की तुरंत पीछे हटी और चिल्लाई.

तभी आरोपी ने लड़की को संबोधित करते हुए अपना प्राइवेट पार्ट जीन्स से बाहर निकाल लिया. लड़की घटना का वीडियो बनाना शुरू कर चुकी थी. लड़की के चिल्लाने पर आरोपी वहां से तेजी से भाग निकला.

जिसके बाद लड़की भागते हुए पुलिस वालों के पास गई जिन्होंने पकड़ने के लिए उसका पीछा किया. आरोपी की पहचान संदीप कुंभरकर के तौर पर हुई है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

शख्स पर महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न की धाराओं में केस दर्ज किया गया है. गिरफ्तारी के बाद शख्स कहने लगा कि वह घटना के वक्त शराब के नशे में था.

ये भी पढ़ें : बलवीर जाखड़ ने बेटे के आरोप को ख़ारिज किया, कहा – उदय से अब मेरा कोई रिश्ता नहीं है