क्या प्रभास की साहो के लिए इस एक्ट्रेस ने लिया 7 करोड़ रुपये मेहनताना?

सुपरहिट फिल्म बाहुबली के बाद प्रभास की एक्शन थ्रिलर फिल्म साहो को लेकर जबरदस्त चर्चा है. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. अब प्रभास के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

साहो में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. इस फिल्म से वह टॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. चर्चा है कि श्रद्धा ने फिल्म के लिए भारी भरकम फीस वसूली है. बताया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर ने साहो के लिए 7 करोड़ रुपये मेहनताना लिया है.

साउथ सिनेमा में किसी एक्ट्रेस के लिए इतनी फीस की मांग करना बड़ी बात है. हिट फिल्में देनी पड़ती है और इसमें कई साल लग जाते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि साउथ इंडस्ट्री के लिए श्रद्धा नई हैं. भले ही वह बॉलीवुड में खुद को स्थापित करने में कामयाब हो चुकी हैं, लेकिन पहली साउथ फिल्म के लिए इतनी बड़ी रकम लेना हर किसी के लिए चौंकाने वाला है.

एक तमिल वेबसाइट के अनुसार, बॉलीवुड में एक फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर आम तौर  पर 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

फिल्म में श्रद्धा कपूर ने अमृता नैयर की भूमिका निभाई हैं. वे इस फिल्म में क्राइम ब्रांच ऑफिसर का रोल कर रही हैं. फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म में प्रभास और साहो के अलावा जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर और नील नितिन मुकेश विलेन्स की भूमिका में हैं. फिल्म का बजट 250 से 350 करोड़ के बीच बताया जा रहा है.

बता दें कि सोहा के अलावा श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. इसका निर्देशन दंगल फेम नितेश तिवारी ने किया है. फिल्म में श्रद्धा, सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आएंगी. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है. फिल्म के अन्य कास्ट की बात की जाए तो सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर के अलावा इसमें वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, नवीन, तुषार पांडे, सहर्ष कुमार, प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिका में हैं.