52 साल की उम्र में फिर बने पापा ईशान खट्टर के पिता राजेश….

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. श्वेता परिवार संग वक्त बिताना पसंद करती हैं और इस दौरान की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. लगता है इन दिनों श्वेता अपने बच्चों को मिस कर रही हैं. उनका लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट इस बात का सबूत है.

श्वेता ने इंस्टाग्राम पर नव्या और अगस्त्य संग एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की है. फोटो में तीनों बैठे हैं और बातें करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में नव्या के एक्सप्रेशन्स से वे किसी बात से चिढ़ी नजर आ रही हैं. फोटो के साथ श्वेता ने कैप्शन में लिखा- ”मिस यू मच स्वीटहार्ट्स.”

बता दें कि नव्या न्यूयॉर्क की फोरधाम यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं. वहीं अगस्त्य ने हाल ही में ग्रैजुएशन पूरा किया है और वे भी न्यूयॉर्क में ही रह रहे हैं.

नव्या नवेली नंदा भले ही इंस्टाग्राम पर नहीं हों, मगर श्वेता बच्चन उनकी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. तस्वीरों में मां-बच्चों की खूबसूरत बॉन्डिंग नजर आती है

यही नहीं श्वेता बच्चन पिता अमिताभ बच्चन के भी बहुत करीब हैं. वे उनसे मिलती रहती हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो श्वेता ने 16 फरवरी, 1997 को बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी की थी. इसी साल नव्या का जन्म हुआ और तीन साल के अंतर के बाद बेटे अगस्त्य का.

बाकी स्टार किड्स की तरह नव्या के भी बॉलीवुड डेब्यू की खबरें चलती रहती हैं. इस पर एक इंटरव्यू के दौरान नव्या ने कहा था- “मुझे नहीं पता कि नव्या का टैलेंट क्या है. मुझे नहीं लगता कि वो फिल्मों में काम करने को लेकर ज्यादा सोचती हैं. वैसे अगर आपके करीबी फिल्मों में हैं तो ये जरूरी नहीं है कि आप भी फिल्मों को ही अपना करियर बनाएं.”