सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने बयां किया अपना दर्द

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई सच का पता लगाने में जुटी है। हालांकि, सीबीआई को इस केस में अब तक हत्या का सबूत नहीं मिला है। वहीं, श्वेता सिंह कीर्ति भाई सुशांत को लेकर कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने सुशांत का एक वीडियो पोस्ट कर पूछा है कि सच को तलाशने में कितना समय लगेगा। इसके साथ ही उन्होंने अपना दर्द बयां किया है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत नजर आ रहे हैं। वीडियो सुशांत काफी इमोशनल होते दिख रहे हैं। श्वेता ने कैप्शन लिखा, ”मैंने अपने भाई को खो दिया और मेरे दिल से हर रोज खून बहता है। सच तलाशने में कितना समय लगेगा? कब क्लोजर मिलेगा?’ उनके इस ट्वीट पर लोग रिएक्शन दे रहे हैं और अपना समर्थन जता रहे हैं।बताते चलें कि सुशांत केस में बुधवार को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के पिता इन्द्रजीत चक्रवर्ती से लगातार दूसरे दिन पूछताछ की। इससे पहले मंगलवार को रिया के माता-पिता से सीबीआई ने आठ घंटे तक पूछताछ की थी।

गौरतबल है कि सुशांत सिंह राजपूत का शव बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में 14 जून को फांसी के फंदे से लटका मिला था। मुंबई पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का एक मामला दर्ज किया था। दिवंगत एक्टर के पिता ने पटना में जो प्राथमिकी दर्ज कराई है, उसमें रिया और उनके माता-पिता के नाम भी शामिल हैं। उन्होंने रिया और उनके परिवार पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके धन का गबन करने का आरोप लगाया है। उच्चतम न्यायालय ने पिछले सप्ताह राजपूत के पिता द्वारा पटना में एक्ट्रेस और अन्य के खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी को सीबीआई को स्थानांतरित किए जाने के निर्णय को बरकरार रखा था।