एक मैच की दोनों पारियों में ठोक डाली डबल सेंचुरी, इस देश के बल्लेबाज ने किया ये कमाल

क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है। क्रिकेट ग्राउंड पर कब किस मैच मेंं, किस गेंद पर, कौन सा रिकॉर्ड बन जाए, ये कहना ज़रा मुश्किल है। कई बार तो कुछ क्रिकेटर्स क्रिकेट ग्राउंड पर ऐसा कमाल कर जाते हैं, जो हमेशा के लिए इतिहास में सुनहरे अक्षरों में दर्ज हो जाता है। कुछ ऐसा ही कमाल किया है श्रीलंका के बल्लेबाज एंजेलो परेरा ने।

cricketr

आपको बता दें कि एंजेलो परेरा नाम का ये खिलाड़ी श्रीलंका की राष्ट्रीय टीम का हिस्सा नहीं है। लेकिन इसके कारनामे के बाद अब इस खिलाड़ी को श्रीलंका क्रिकेट के भविष्य के रूप में देखा जा रहा है और उन्हें राष्ट्रीय टीम में जगह देने की मांग भी उठने लगी है। परेरा ने श्रीलंका के घरेलू क्रिकेट में एक प्रथम श्रेणी मैच की दोनों पारियों में डबल सेंचुरी ठोक कर धमाल मचा दिया है।

ये भी पढ़ें : आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं तो मोदी सरकार लाई है आपकी लिए तोहफा, दे रही है 3000 रुपये…जल्दी करें आवेदन

crickt field

ये मैच हुआ था सिंहली क्रिकेट क्लब और नॉन्डेस्क्रिप्ट्स क्रिकेट क्लब के बीच। एंजेलो परेरा नॉन्डेस्क्रिप्ट्स क्रिकेट क्लब की तरफ से खेल रहे थे। पहली पारी में परेरा ने 201 रन बनाए और दूसरी पारी में 231 रन बनाए। इसके साथ ही फर्स्ट क्लास क्रिकेट में ये कारनामा करने वाले एंजेलो परेरा विश्व के दूसरे क्रिकेटर बन गए हैं। उनसे पहले ये कारनामा सन 1938 में इंग्लैंड के आर्थर फैग ने किया था।

match

आपको बता दें कि मौजूदा वक्त में श्रीलंका क्रिकेट बेहद बुरे दौर से गुज़र रहा है। ऐसे में युवा एंजेलो परेरा को श्रीलंका क्रिकेट की भविष्य की उम्मीद बताया जा रहा है।