स्मृति ईरानी ने प्रवासियों की घर वापसी में मदद करने के लिए सोनू सूद को धन्यवाद दिया।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने  कोरोनोवायरस लॉकडाउन के बीच प्रवासियों की घर वापसी में मदद करने के लिए अभिनेता सोनू सूद की सराहना की। पिछले कुछ हफ्तों में, सोनू ने कई बसों की व्यवस्था की ताकि प्रवासी अपने-अपने राज्यों में लौट सकें।

महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और कर्नाटक सहित राज्यों के लोगों ने सोनू को मदद के लिए ट्वीट किया और अभिनेता ने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर लगभग हर व्यक्ति को तुरंत जवाब दिया और उन्हें उनकी सहायता का आश्वासन दिया।

स्मृति ईरानी ने एक व्यक्ति को सोनू के जवाबों को रीट्वीट किया और जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए अभिनेता को धन्यवाद दिया।

“मुझे अब आपको 2 दशकों से अधिक समय के लिए एक पेशेवर सहयोगी के रूप में जानने का सौभाग्य मिला है @SonuSood और एक अभिनेता के रूप में आपके उत्थान का जश्न मनाया। लेकिन इन चुनौतीपूर्ण समयों में आपने जो दयालुता दिखाई है, वह मुझे अभी भी प्राउडर बनाती है। उन लोगों की मदद करने के लिए धन्यवाद। जरूरत है, ”स्मृति ने ट्वीट किया।

राजनीतिज्ञ रवि किशन, जो तनु वेड्स मनु और बुलेट राजा में भी दिखाई दिए, ने स्मृति ईरानी के ट्वीट का जवाब दिया और सोनू की प्रशंसा की।

रवि ने हिंदी में ट्वीट किया, ” ये सब याद है तो दूनिया में, ”।

सोनू सूद ने शनिवार को सभी को ट्रेंड किया क्योंकि इंटरनेट ने संकट के दौरान प्रवासियों की मदद करने के उनके नेक काम की सराहना की। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार से विशेष अनुमति प्राप्त करने के बाद प्रवासियों के लिए बसों की व्यवस्था की।

इसके अलावा, सोनू ने कर्नाटक से महाराष्ट्र जाने वाले श्रमिकों के लिए कई बस सेवाओं का भी आयोजन किया।

प्रवासियों को घर भेजने के अलावा, सोनू सूद ने एक खाद्य पहल भी शुरू की और पूरे पंजाब में डॉक्टरों को 1500 पीपीई किट दान किए।

सोनू सूद फिल्म जोधा अकबर, दबंग, हैप्पी न्यू ईयर, कुंग फू योगा और सिम्बा में दिखाई दिए हैं।